ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ के विवादित बोल- सपा जीती तो कर्बला-कब्रिस्तान बनेंगे, भाजपा जीती तो राम मंदिर

योगी आदित्यनाथ ने पहले फैजाबाद में बोला था कि अगर बसपा और सपा की सरकार बनती है तो वे लोग राम मंदिर निर्माण में अवरोध पैदा करेंगे।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। (फाइल फोटो)

भाजपा के फायरब्रांड नेता और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। योगी आदित्यनााथ ने शनिवार को कहा, ‘अगर समाजवादी पार्टी जीतेगी तो कर्बला-कब्रिस्तान बनेंगे, जबकि भाजपा की सरकार बनेगी तो अयोध्या में राम मंदिर बनेगा।’ आदित्यनाथ ने यह बयान यूपी के बलरामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दिया। इससे पहले उन्होंने फैजाबाद में रैली को संबोधित करते हुआ कहा था कि यूपी में अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो दुर्गा विसर्जन पर डीजे बजाने से कोई नहीं रोक पाएगा। अगर दूर्गा पूजा में डीजे नहीं बजेगा तो मुहर्रम में भी नहीं बजेगा।

फैजाबाद में उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में कोई विकास नहीं होगा क्योंकि उनका पैसा कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाने में खर्च हो गया या फिर बचा हुआ सैफई पहुंच गया। साथ ही कहा था कि अगर बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो वे लोग राम मंदिर बनाने में अवरोध पैदा करेंगे, लेकिन अगर भाजपा की सरकार बनती है तो राम मंदिर बनेगा।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर कानपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पिछले 14 साल में सपा एवं बसपा ने प्रदेश में जंगलराज कायम किया है और बहुसंख्यक समाज को पीड़ा दी है। पिछले पांच साल में सपा की सरकार ने मुजफफरनगर, कानपुर आदि शहरों में केवल दंगे करवाये है।

साथ ही उन्होंने कहा था, ‘मुझे मालूम हुआ कि सपा सरकार कानपुर के कल्याणपुर इलाके में रामनवमी का जुलूस नहीं निकालने देती है। अगर जुलूस निकलता है तो गुंडे उस पर पेट्रोल बम और पथराव करते है। इसी तरह मुजफ्फरनगर दंगो के आरोपी थे, उन्हें इस सरकार के मंत्री और विधायक क्लीन चिट देते थे। अब आपके पास मौका आ गया है कि ऐसी दंगों वाली सरकार को हटा दे, जो बहुसंख्यक समाज को पीड़ा देती है। पूर्वी उत्तर प्रदेश में किसी की दंगा करने की हिम्मत नहीं होती है क्योंकि हम ऐसे दंगाईयों को पहले ही कुचल देते है।’

वीडियो- बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ बोले- “पश्चिमी उत्तर प्रदेश की स्थिति 1990 के कश्मीर जैसी”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App