ताज़ा खबर
 

शरद पवार पर करप्शन का आरोप लगा केजरीवाल ने की थी भूख हड़ताल, अब उनके साथ डिनर पर हो रहे ट्रोल

केजरीवाल पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मेजर ने लिखा, 'अब मुझे कोई शक नहीं है कि नरेंद्र मोदी को हराने के लिए यह आदमी हाफिज सईद को भी गले लगा लेगा।'

Author February 14, 2019 12:02 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग की है। (Express Photo)

भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाकर राजनीति में आई आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल रहे हैं। ट्रोलिंग की वजह बुधवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के घर हुई बैठक में उनका शरीक होना है। दरअसल बुधवार को पहले केजरीवाल की रैली में पूरा विपक्ष उमड़ा, फिर पवार के घर तमाम विपक्षी नेताओं ने मोदी विरोध की रणनीति पर मंथन किया। कभी जिन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते थे अब उन्हीं के साथ बैठने को लेकर सोशल मीडिया केजरीवाल पर बरस पड़ा है।

कभी पवार के खिलाफ 10 दिन भूखे रहे थेः उल्लेखनीय है कि पुणे के पास बनी लवासा सिटी को लेकर केजरीवाल ने शरद पवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं पार्टी की वेबसाइट पर सारे सबूत देने का दावा करते हुए उन्होंने 10 दिन तक अनशन भी किया था। ऐसे में अब उन्हीं के घर डिनर पर जाने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री निशाने पर आ गए हैं। इससे पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से गले मिलने को लेकर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था।

यूं सामने आई तीखी प्रतिक्रियाः केजरीवाल के इस कदम पर मेजर सुरेंद्र पूनिया ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा है, ‘अब मुझे कोई शक नहीं है कि नरेंद्र मोदी को हराने के लिए यह आदमी हाफिज सईद को भी गले लगा लेगा।’ गौरतलब है कि पवार के घर हुई इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश सीएम चंद्रबाबू नायडू, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला भी मौजूद थे। बैठक के बाद राहुल गांधी ने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के फॉर्मूले पर आगे बढ़ने के संकेत भी दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App