ताज़ा खबर
 

उदित राज की धमकी नहीं आई काम, बीजेपी ने काटा पत्ता, हंसराज हंस को दिया टिकट

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): भाजपा ने दलितन नेता उदित राज का टिकट काट दिया है। बता दें कि बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली की उत्तर पश्चिम सीट से हंस राज हंस को उतारा है।

उदित राज, फोटो सोर्स- फेसबुक (druditraj)

Lok Sabha Election 2019: 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति उठापटक जारी है। ऐसे में दलित नेता उदित राज का बीजेपी से टिकट कट गया है। बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली की उत्तर पश्चिम सीट से हंस राज हंस को उतारा है। जिस सीट के लिए उदित राज पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर बात कर रहे थे।

नाम के आगे से हटाया चौकीदार: भाजपा से टिकट कट जाने से नाराज उदित राज ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से चौकीदार हटा लिया है। वहीं एनडीटीवी से बात करते हुए उदित ने कहा- ‘कल (22 अप्रैल) को आप मुखिया अरविंद केजरीवाल का कॉल आया था। जब आज (23 अप्रैल) को मैंने उन्हें कॉल बैक किया तो वो हंस रहे थे कि उन्होंने मुझे 4 महीने पहले ही इस बारे में चेतावनी दी थी कि मुझे टिकट नहीं मिलेगा।’ इसके साथ ही उदित राज बताते हैं- ‘केजरीवाल के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उन्हें 2 बार पार्लियामेंट में कहा था कि आप गलत पार्टी में हैं। उसे छोड़ दीजिए।’

National Hindi News, 23 April 2019 LIVE Updates: एक दिन में पढ़ें दिनभर की हर बड़ी खबर

मंगलवार को उदित राज के तीन ट्वीट: बता दें कि मंगलवार (23 अप्रैल) को उदित राज ने एक के बाद एक कुल तीन ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- मुझे अब भी उम्मीद है कि मैं अपनी सीट से ही नामांकन दाखिल करूंगा। जहां से मैंने कड़ी मेहनत की है और खुद को साबित किया है। मुझे उम्मीद है कि मैं खुद बीजेपी छोड़ने को मजबूर नहीं होऊंगा।’ वहीं दूसरे ट्वीट में उदित राज ने लिखा- मेरे टिकट का नाम देरी होने पर पूरे देश में मेरे दलित समर्थकों में रोष है और जब मेरी बात पार्टी नहीं सुन रही तो आम दलित कैसे इंसाफ पायेगा। इसके साथ ही जो उनका पिन ट्वीट था उसमें उन्होंने लिखा- ‘अगर उन्हें लोकसभा चुनाव में उम्मीदार के रूप में नहीं उतारा गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे।’ वहीं बता दें कि इससे पहले भी उदित राज ने कुछ ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने कहा था कि अमित शाह फोन भी नहीं उठा रहे हैं।

 

दिल्ली की सातों सीट से उम्मीदवार: बता दें कि भाजपा ने सोमवार तक सिर्फ 6 सीटों पर ही उम्मीदवारों का ऐलान किया था लेकिन मंगलवार को सातवीं सीट पर ऐलान कर दिया। बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली की उत्तर पश्चिम सीट से हंस राज हंस को उतारा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App