ताज़ा खबर
 

’50 करोड़ रुपए दो तो कर दूंगा PM Modi की हत्या’, BSF से बर्खास्त तेज बहादुर का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर तेज बहादुर यादव का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें 50 करोड़ रुपए मिले तो पीएम मोदी की हत्या कर सकते हैं।

तेज बहादुर यादव, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि अगर उन्हें 50 करोड़ रुपए दिए जाएं तो  वो पीएम नरेन्द्र मोदी को मारने के लिए तैयार हैं। हाल ही में तेज बहादुर यादव का नामांकन वाराणसी से खारिज हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो करीब 2 साल पुराना है। गौरतलब है कि  सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जनसत्ता पुष्टि नहीं करता है।

क्या है वीडियो: बता दें कि वीडियो में तेज बहादुर यादव अपने दोस्तों के साथ बैठे नजर आ रहा है। जिसमें कुछ ऐसी बातचीत जारी है:
तेज बहादुर यादव: मुझे पैसे दो और मैं मोदी को मार दूंगा।

दोस्त: तो तुम्हें मोदी को मारने में कोई दिक्कत नहीं है ?

तेज बहादुर यादव: मुझे दो 50 करोड़ रुपए

दोस्त: 50 करोड़ ? तुम्हें इतने पैसे भारत में तो मिलेंगे नहीं, हां लेकिन पाकिस्तान से मिल सकते हैं

तेज बहादुर यादव: नहीं मैं ऐसा काम नहीं करूंगा। मैं अपने देश के प्रति वफादार हूं। फिर पैसा मायने नहीं रखता

दोस्त: अरे मैंने तो इसलिए ये सवाल पूछा कि तुमने अभी कहा कि तुम 50 करोड़ रुपए के लिए मोदी को मार सकते हो

तेज बहादुर यादव: हां लेकिन अपने देश से गद्दारी नहीं कर सकता हूं। मैं मारने के लिए तैयार हूं अगर कोई भारतीय मुझे इतने रुपए दे।

 

सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया:  बता दें कि वाराणसी से पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ समाजवादी पार्टी से चुनावी मैदान में उतरे बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने पर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। गौरतलब है कि तेज बहादुर यादव ने पहले निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल किया था। इसके बाद समाजवादी पार्टी ने उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया. समाजवादी पार्टी ने पहले शालिनी यादव को टिकट दिया था। तेज बहादुर का पर्चा रद्द होने के बाद अब समाजवादी पार्टी की ओर से शालिनी यादव ही पीएम मोदी के मुकाबले में हैं। वहीं कांग्रेस ने अजय राय को दोबारा टिकट देकर पीएम मोदी के खिलाफ उतारा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Loksabha Election 2019: बीजेपी के सहयोगी का दावा, योगी के मंत्रिमंडल से दे चुका हूं इस्तीफा, मगर नहीं लिया जा रहा कोई संज्ञान
2 Lok Sabha Elections 2019: नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया था CRY BABY, स्मृति ईरानी ने यूं किया पलटवार
3 बंगाल: चुनाव में जबर्दस्त हिंसा, बमबाजी में 15 घायल, बीजेपी प्रत्याशी ने बूथ में किया हंगामा
राशिफल
X