Rajasthan Elections: चायवाले ने सीएम वसुंधरा को सुनाई खरी- खोटी, वीडियो VIRAL

वसुंधरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक चायवाला सीएम को खरी खोटी सुना रहा है।

वसुंधरा राजे और वायरल वीडियो का एक सीन, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

राजस्थान में सियासत की उठापटक जारी है। एक तरफ जहां आरोप प्रत्यारोप तेज हो गए हैं तो वहीं दूसरी ओर नेताओं के वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में नया नाम शामिल हुआ है प्रदेश मुखिया वसुंधरा राजे का। दरअसल वसुंधरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक चायवाला सीएम को खरी खोटी सुना रहा है।

क्या है वीडियो: वीडियो में दिख रहा है कि वसुंधरा जनता से बातचीत के लिए जनता के साथ बैठी हैं। ऐसे में एक शख्स हाथ में चाय के कई ग्लास लिए हुए वसुंधरा पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है और जमकर खरी खोटी सुना रहा है। यही नहीं सीएम भी इत्मिनान से इस चायवाले की शिकायतें सुन रही हैं।

क्या बोला चायवाला:  बता दें इस वीडियो में चायवाला अपने 1500 रुपए का जिक्र कर रहा है। वो कह रहा है- मेरे पैसे नहीं डाले और भाजपा वालों ने इतना परेशान कर दिया है कि कोई सुनता ही नहीं है। सरपंच भी नहीं सुनात। इस बीच सीएम वसुंधरा कहती हैं- इनको बोलो न मंत्रीजी को’। इसपर चायवाला कहता है कि मैं कह कह कर थक चुका हूं लेकिन गरीबों की कोई नहीं सुनता है। ये तो अभी भी मुझे कह रहा है कि ‘मत कह मत कह’।

कब का है वीडियो: जानकारी के मुताबिक ये वीडिया हाल ही का है जब वसुंधरा चुनावी दौरे पर स्थानीय लोगों से संवाद करने पहुंची थीं। इस दौरान इस शख्स ने सीएम पर अपना गुस्सा जाहिर किया और खरीखोटी सुनाना शुरू कर दिया।

 

गौरतलब है कि 200 सीटों के लिए राजस्थान में कुल 2294 प्रत्याशी मैदान में हैं। प्रदेश में 7 दिसंबर को वोटिंग होगी जबकि 11 दिसंबर को नतीजे सबके सामने होंगे।

पढें Elections 2021 समाचार (Elections News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट