ताज़ा खबर
 

मोदी सरकार के मंत्री ने ममता बनर्जी को बताया ‘सुपर नौटंकी मास्टर’

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच गतिरोध पर टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘‘सुपर नौटंकी मास्टर’’ हैं।

Author February 5, 2019 5:46 PM
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Photo: PTI)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच गतिरोध पर टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘‘सुपर नौटंकी मास्टर’’ हैं।  सीबीआई अधिकारियों के एक दल को रविवार को कोलकाता में उस वक्त कथित तौर पर कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के घर में प्रवेश करने से रोक दिया गया था जब वे चिटफंड घोटाला मामले में उनसे पूछताछ के लिये वहां पहुंचे थे। इस घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया था।

केंद्रीय सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्य मंत्री ने कहा, ‘‘ममता बनर्जी सब जानती हैं। ममता बनर्जी ने विपक्षी समूहों को झटका देने के लिये यह नाटक किया। वह सुपर नौटंकी मास्टर हैं।’’ एक कार्यक्रम से इतर यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि एक मुख्यमंत्री धरने पर एक पुलिस आयुक्त के साथ बैठी हैं यह भारत के लोकतंत्र के लिये ‘‘दुर्भाग्य’’ होगा।

ममता बनर्जी कोलकाता के व्यस्त मेट्रो सिनेमा के सामने रविवार रात से ‘भारत बचाओ’ धरने पर बैठी हैं और जोर देकर कहा है कि सीबीआई की कार्रवाई देश में ‘‘संविधान और संघवाद’’ की भावना का दम घोंटने जैसी है। सिंह ने कहा कि बनर्जी ने संघीय ढांचे को ‘‘गिराने’’ का प्रयास किया। सिंह ने कहा, ‘‘उन्होंने आतंक फैलाया। उच्चतम न्यायालय ने आज स्पष्ट कर दिया कि उन्हें सीबीआई से सहयोग करना होगा। यह सीबीआई के नाम पर मोदी के खिलाफ नाटक है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App