ताज़ा खबर
 

स्टैंडअप कॉमेडियन Kunal Kamra का तंज, ट्वीट में लिखा- मोदी जी, कैसे दिन दिखा दिए आपने

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर नाथूराम गोडसे को लेकर तंज कसा है।

पीएम नरेन्द्र मोदी और कुणाल कामरा, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस और ट्विटर (kunalkamra88)

प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे पर दिए बयान के बाद से ही रिएक्शन्स का सिलसिला तेज हो गया है। ऐसे में स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने पीएम नरेन्द्र मोदी को घेरा है। कामरा ने पीएम पर तंज कसते हुए लिखा- ‘कैसे दिन दिखा दिए मोदीजी आपने, आजकल आपके लोगों की जुबान से भगवान राम का नाम कम और नाथूराम का नाम ज्यादा सुनाई पड़ रहा है।’ बता दें कि कुणाल का ट्वीट भी सोशल मीडिया पर शेयर होना शुरू हो गया है।

National Hindi News, 17 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर बड़ी खबर, जानें सिर्फ एक क्लिक पर

क्या था प्रज्ञा ठाकुर का बयान: दरअसल हाल ही में मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बयान देते हुए कहा था- नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे।’ हालांकि प्रज्ञा के बयान पर तुरंत बीजेपी ने पल्ला झाड़ लिया था। वहीं बाद में पार्टी ने बताया था कि प्रज्ञा ने अपने बयान पर माफी मांगी है।

अनंत कुमार के अकाउंट से हुआ था ट्वीट: साध्वी के बाद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने नाथूराम गोडसे के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट हुआ था जिसमें लिखा था- गोडसे के प्रति नजरिया बदलने की जरूरत है और माफी मांगने की जरूरत नहीं है। हालांकि इस ट्वीट के बाद अनंत का दूसरा ट्वीट सामने आया जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था और नाथूराम गोडसे का ट्वीट उन्होंने नहीं किया था।

 

कमल हासन के बयान के बाद शुरू हुआ विवाद : दरअसल नाथूराम का मुद्दा हाल ही में कमल हासन के बयान के बाद से चर्चा में आया है। गौरतलब है कि तमिलनाडु में चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन ने कहा था- ‘आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था। मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि यहां पर कई सारे मुस्लिम मौजूद हैं। मैं महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने खड़े होकर यह कह रहा हूं।’

Next Stories
1 फांसी के वक्त नर्वस था नाथूराम गोडसे, कांप रहे थे पैर: याचिका सुनने वाले जज ने बताई उसकी हालत
2 VIDEO: राहुल गांधी का दावा, नोटबंदी के वक्त पीएम मोदी ने कैबिनेट को रेसकोर्स रोड में ताले से कर दिया था बंद
3 Lok Sabha Election 2019: कमल हासन के मंच पर फेंके गए अंडे और पत्थर, जवाब में बोले- यह हमारे आचरण का एसिड टेस्ट
ये पढ़ा क्या?
X