ताज़ा खबर
 
title-bar

अखिलेश और मायावती ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- 56 इंच सीने वाले पाकिस्तान से कितनों के सिर लेकर आए ?

2019 लोकसभा चुनावो के चलते नेताओं के बयानों का सिलसिला जारी है। ऐसें में एक तरफ जहां यूपी में रैली के दौरान मायावती ने मोदी सरकार पर हमला किया तो वहीं अखिलेश ने भी भाजपा को घेरा।

अखिलेश यादव, फोटो सोर्स- स्थानीय

2019 लोकसभा चुनावो के चलते नेताओं के बयानों का सिलसिला जारी है। ऐसें में एक तरफ जहां यूपी में रैली के दौरान मायावती ने मोदी सरकार पर हमला किया तो वहीं अखिलेश ने भी भाजपा को घेरा। यूपी के कानपुर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि कोई बताएगा कि 56 इंच सीने वाले पाकिस्तान से कितनों के सिर लेकर आए है। जब से बीजेपी आई है हर रोज एक जवान शहीद हो रहा है। इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री को पाकिस्तान की खीर भी बहुत पसंद है।

पिता मुलायम की अखिलेश ने की तारीफ: अखिलेश ने कहा कि मुलायम सिंह नेता जी जब रक्षामंत्री थे तो एयरफ़ोर्स को सबसे अच्छे विमान दिए थे। इसके साथ ही एक साध्वी हैं जो बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ रही है वो शहीदों के अपमान करने का काम कर रही है।

ठीक से तोप नहीं बना पा रहे तो कौन सा कॉरिडोर बना रहे: अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि ठीक से तोप नहीं बना पा रहे है तो कौन सा कॉरिडोर बना रहे हैं। हमने जहां भी लैपटॉप बांटे वो आज भी चल रहे हैं। लेकिन बीजेपी ने उस में भी आरोप लगाया कि लैपटॉप सिर्फ मुसलमानों को बांटे गए। वहीं योगी पर निशाना साधते हुए कहा- बाबा को लैपटॉप दे दो तो दो दिन के लिए गायब हो जाएंगे।

National Hindi News, 24 April 2019 LIVE Updates: एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की हर बड़ी खबर

भाजपा को सिर्फ गठबंधन रोक सकता है: अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी को रोक पाने में कामयाब नही है। बीजेपी को सिर्फ गठबंधन ही रोक सकता है और ये ताकत किसी में नहीं है। उन्होंने कहा कि आप लोग याद रखना कि यदि बीजेपी दोबारा सत्ता में आ गई तो वोटबंदी होना तय है। जो लोग सत्ता में आने के बाद नोटबंदी कर सकते है वो लोग वोटबंदी भी कर सकते है। हम सभी को मिलकर इस लोकतंत्र को बचाना है ।

मायवती, फोटो सोर्स- स्थानीय

नमो-नमो का जमाना गया: एक तरफ जहां कानपुर से अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला किया तो वहीं अकबरपुर से लोकसभा प्रत्याशी निशा सचान के समर्थन में रमईपुर में रैली को संबोधित करने पहुंची मायावती ने भी निशाना साधा। मायावती ने कहा- ‘नमो-नमो का जमाना गया’ अब’ जय भीम का जमाना आ गया है। इस बार चौकीदार की नौटंकी भी इन्हें नहीं बचा पाएगी। बीजेपी ने चुनाव को धार्मिक रंग देने का प्रयास किया है। लेकिन हमने नहले पर दहला दिया तो ये चारों खाने चित हो गए और जब कुछ काम नहीं आया तो ये एमपी में एक साध्वी पकड़ लाए हैं।

 

गलत नीतियों के कारण सत्ता से बाहर हुई कांग्रेस: मायावती ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के बाद केंद्र में कांग्रेस के हाथ सत्ता रही। कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण ही वो सत्ता से बाहर हो गई। इसी प्रकार बीजेपी भी केंद्र में जातिवादी, आरएसएस की नीतियों के चलते सत्ता से बाहर हो जाएगी। इस बार इनकी कोई नाटकबाजी, जुमलेबाजी नहीं चल पाएगी। इनकी चौकीदारी भी नहीं चल पाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App