शिवराज का कांग्रेस पर हमला, कहा- आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाकर चुनाव को मजाक बना रही कांग्रेस

प्रदेश मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया और कहा कि वोटिंग के दिन से ही कांग्रेस बौखला गई है।

शिवराज सिंह चौहान, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मध्य प्रदेश सहित 2 और राज्यों में वोटिंग हो चुकी है और 11 दिसंबर को जनता का फैसला सभी के सामने होगा। ऐसे में स्ट्रांग रूम की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस कई बार चुनाव आयोग पर हमला कर चुकी है। जिसके चलते आज (बुधवार) प्रदेश मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया और कहा कि वोटिंग के दिन से ही कांग्रेस बौखला गई है।

क्या बोले शिवराज
शिवराज ने हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की नजर में प्रशासन, पुलिस और चुनाव आयोग बेईमान है। आखिर कांग्रेस को किस पर भरोसा है फिर, कांग्रेस प्रशासन पर दवाब बना रही है। वो लोग जो उम्मीदवार नहीं हैं, वो भी स्ट्रांग रूम में जा रहे हैं। कांग्रेस चुनाव को मजाक बनाने की कोशिशि कर रही है। शिवराज के हमले यही नहीं रूके और कहा कि कांग्रेस अपनी हार का पूर्वानुमान लगा चुकी है। इसके साथ ही शिवराज ने कहा-
– आचार संहिता के पालन में चुनाव आयोग ने हम पर भी सख्ती बरती। मेरे साथ भी कई बार ऐसा हुआ कि जहां जाना था वहां नहीं जा पाया। लेकिन मैंने कभी शिकायत नहीं की।

– चुनाव आयोग को कटघरे में खड़ा करने से आखिर किसना भला होने वाला है। ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस संवैधानिक संस्थआओं की मर्यादा और निष्पक्षता पर संदेह कर रही है।

हम जिम्मेदारियों से मुंह नहीं फेरते
कैबिनेट बैठक को लेकर शिवराज ने कहा कि हमने अपनी जिम्मेदारियां पूरी की हैं। हम इतने स्वार्थी नहीं कि चुनाव परिणाम का इंतजार करें। जो रूटीन के काम हैं वो तो करेंगे ही। खाद सप्लायी, धान, सोयाबीन की खरीदी की समीक्षा की। नई सरकार के आने तक पुरानी सरकार की जिम्मेदारी है। फिर नई सरकार के गठन में भी समय लगता है तो ऐसे में जनता को भाग्य के भरोसे नहीं छोड़ सकते।

 

शर्मा मामले की होगी जांच
शिवराज ने कहा कि विधायक रामेश्वर शर्मा को बुलाया था। उनसे बात की थी और उन्होंने बताया कि सिंधी समाज को लेकर कुछ भी नहीं बोला था। गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान रामेश्वर शर्मा का एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें रामेश्वर शर्मा के सिंधि समाज को लेकर अपशब्द कहने के आरोप लगे थे। हालांकि विधायक ने इस ऑडियो को फर्जी बताते हुए कांग्रेस की साजिश करार दिया था।

पढें Elections 2021 समाचार (Elections News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट