ताज़ा खबर
 

Madhya Pradesh Elections: शिवराज बोले- वोट के लिए टोटका करती है सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी

हाल ही में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी वोट के लिए 'टोटका' करती है।

शिवराज सिंह चौहान, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मध्य प्रदेश में सियासत की जमीन गरमा रही है और हर कोई अपना और पार्टी का जमकर प्रचार प्रसार कर रहा है। ऐसे में भाजपा-कांग्रेस एक दूसरे पर कोई भी हमला करने से नहीं चूक रही हैं। हाल ही में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी वोट के लिए ‘टोटका’ करती है।

क्या बोले शिवराज
अपने बयान में शिवराज बोले कि कांग्रेस सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी है। कभी उसे मुस्लिम वोट चाहिए होते हैं, कभी वो मंदिरों में जाने का नाटक करते हैं और तो और वो वोट के लिए टोटका तक करते हैं। उनका एक नेता गले में नींबू- मिर्ची की माला पहनकर घूमते हैं। धर्म के आधार पर वोट मांगना सबसे गलत है और ऐसे वोट नहीं मांगने चाहिए।

राहुल पर किया हमला
शिवराज ने राहुल का नाम लेकर उनके 10 दिन में किसानों का ऋण माफ करने वाले बयान को लेकर कहा कि आजकल वो कुछ भी कर रहे हैं। अगर कोई कहता है कि उन्हें आसमान से चांद चाहिए तो क्या वो, वो भी लाकर देंगे ?

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहनी थी नींबू-मिर्ची की माला
गौरतलब है कि हाल में मध्य प्रदेश के शिवपुरी में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस विधानसभा चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गले में नींबू-मिर्ची की माला पहन ली थी। इसके बाद कयास लगाए गए कि टोटके के चलते उन्होंने यह माला पहनी। इस पर सिंधिया ने कहा था कि माला वो पहनते हैं और मिर्ची प्रदेश मुखिया शिवराज तो लगती है।

 

जल्द होगा फैसला
गौरतलब है कि प्रदेश में 230 सीटों के लिए 28 नवंबर को मतदान किया जाएगा। ऐसे में प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। आरोप- प्रत्यारोपों के साथ वार-पलटवार का जोरदार सिलसिला जारी है। बता दें 11 दिसंबर को विधानसभा के नतीजे सभी के सामने होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App