ताज़ा खबर
 

शीला दीक्षित ने दिया ऐसा बयान, केजरीवाल-सिसोदिया बोले- मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने पर काम कर रही है कांग्रेस

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- शीला जी का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है।

शीला दीक्षित अन्य नेताओं के साथ ( फोटो सोर्स : फाइल फोटो इंडियन एक्सप्रेस )

आतंकवाद को लेकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और मौजूदा पीएम नरेंद्र मोदी के बीच शीला दीक्षित के तुलनात्कम बयान पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने कहा- हम तो पहले से ही कह रहे हैं कि कांग्रेस बीजेपी में कुछ खिचड़ी पक रही है। बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहती है पर प्रदेश कांग्रेस और शीला दीक्षित जैसे नेता ऐसा नहीं चाह रहे हैं।

शीला के बयान पर केजरीवाल ने क्या कहाः आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- शीला जी का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है। वहीं, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा- हम तो पहले से ही कह रहे थे कि इस बार कांग्रेस, मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने पर काम कर रही है।

शीला ने मनमोहन के मुकाबले मोदी को बताया मजबूतः दिल्ली की पूर्व सीएम और फिलहाल प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित से पूछा गया था कि मुंबई में 26/11 हमले के बाद मनमोहन सिंह की सरकार के स्टैंड के बारे में उनका क्या कहना है? टीवी चैनल न्यूज 18 से बातचीत में शीला दीक्षित ने कहा- मैं सहमत हूं कि मनमोहन सिंह उतने ज्यादा दृढ़ नहीं थे जितना की वह (मोदी) हैं। हालांकि, ऐसा भी लग रहा है कि वे ये सब कुछ राजनीति के लिए कर रहे हैं।

 

हालांकि, आम आदमी पार्टी की ओर से इस बयान को लेकर इंटरनेट पर बयानबाजी के बीच शीला ने कहा कि मेरे इंटरव्यू को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।

गठबंधन न होने की परेशानीः दरअसल, आप गठबंधन करना चाह रही है, कांग्रेस के कई नेता तैयार भी हैं लेकिन प्रदेश कांग्रेस के कई नेता और शीला दीक्षित ने इस संबंध में कोई सकारात्मक रूख नहीं दिखाया है। इसके बाद बाद राहुल गांधी ने पिछले दिनों संकेत दे दिया है कि दिल्ली की लोकसभा 7 सीटों पर कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी। हालांकि, ऐसी भी खबरें हैं कि कांग्रेस नेता पीसी चाको की अगुआई में कांग्रेस की ओर से एक सर्वे कराया है जा रहा। इस सर्वे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पूछा जा रहा है कि आप से गठबंधन को लेकर उनकी क्या राय है? इस सर्वे पर शीला दीक्षित ने गुरुवार को नाराजगी भी जताई थी। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी ने जब फैसला कर दिया है तो इस प्रकार के सर्वे का क्या मतलब है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App