ताज़ा खबर
 

Election 2019: शत्रुघ्न सिन्हा का खुलासा, कहा- BJP छोड़ने के मेरे फैसले पर रो पड़े थे आडवाणी जी, लेकिन मुझे रोका नहीं

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी छोड़ने के मेरे फैसले पर आडवाणी जी की आंखों में आंसू आ गए थे। हालांकि, उन्होंने यह कदम उठाने से मुझे नहीं रोका।

कांग्रेस नेता व बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा। फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके शत्रुघ्नन सिन्हा ने एक नया खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी छोड़ने के मेरे फैसले पर आडवाणी जी की आंखों में आंसू आ गए थे। हालांकि, उन्होंने यह कदम उठाने से मुझे नहीं रोका। शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि नई राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले मैंने आडवाणी जी की आशीर्वाद लिया था। उन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं, लेकिन वह भावुक हो गए थे।

वाजपेयी जी और आज के समय में काफी फर्क: एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘‘अटल बिहारी वाजपेयी जी और आज के समय में जमीन-आसमान का फर्क आ गया है। उस वक्त देश में लोकतंत्र था, लेकिन आज तानाशाही का माहौल है। आज बीजेपी अपने वरिष्ठ और बुजुर्ग नेताओं के साथ सही व्यवहार नहीं कर रही है। आडवाणी जी बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। उन्हें ही गांधीनगर सीट से टिकट नहीं दिया गया।’’

National Hindi News, 15 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

टिकट काटने से पहले आडवाणी जी को बताया तक नहीं गया : शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया कि टिकट कटने से आडवाणी जी काफी ज्यादा दुखी थे। उन्हें सबसे ज्यादा दुख इस बात का था कि टिकट काटने के बारे में उन्हें बताया तक नहीं गया था। शॉटगन के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता ने कहा कि बीजेपी चाहती थी कि जब वह बैठने को कहे तो मैं बैठ जाऊं और जब खड़ा होने को कहे तो मैं खड़ा हो जाऊं, लेकिन मैं उनके सामने कभी नहीं झुकुंगा।

असल मुद्दों पर नहीं बोल रहे मोदी : शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आज हर हिंदुस्तानी देशभक्त है। अगर पीएम मोदी  से बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर बात करें तो वह 0पुलवामा की याद दिलाने लगते हैं। वह जनता के असल मुद्दों पर जवाब नहीं दे रहे हैं। मोदी 23 मई के बाद पीएम नहीं रहेंगे। ममता बनर्जी ने उन्हें एक्सपायरी पीएम कहा है, जो सही है। चुनाव परिणाम आने के बाद उन्हें झोला उठाकर ही जाना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भगत सिंह की मूर्ति पर प्रियंका गांधी ने चढ़ाई थी माला तो करवाया शुद्धिकरण!
2 ममता बनर्जी का अमित शाह पर हमला, पूछा- क्या वह भगवान हैं, जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता
3 Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस सरकार ने सिलेबस से हटाया नोटबंदी, ‘ऐतिहासिक’ बताते हुए पिछली बीजेपी सरकार ने किया था शामिल
ये पढ़ा क्या?
X