ताज़ा खबर
 

अखिलेश बोलेः BSNL, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी और मनरेगा के मजदूरों को नहीं मिला वेतन, PM चुनाव में खर्च कर रहे जनता का पैसा

बीएसएनएल के पांच हजार कर्मचारियों को एक माह का वेतन नहीं मिलने से खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं स्टेच्यू ऑफ यूनिटी और नरेगा के वर्करों की भी वेतन नहीं मिलने की बात सामने आई है।

Author Published on: March 14, 2019 2:19 PM
अखिलेश यादव ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने ट्वीट में पीएम पर वर्करों को वेतन नहीं देने का आरोप लगाया। उन्होंने देश में बेरोजगारी का जिक्र करते हुए जनता के पैसों को चुनाव प्रचार में खर्च करने का आरोप भी लगाया। बता दें कि अखिलेश ने इससे पहले भी पीएम मोदी पर ट्वीट करते हुए उनकी महापरिवर्तन की बात पर तंज कसा था।

पीएम पर वर्करों को वेतन नहीं देने का आरोपः उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को घेरते हुए उन पर वर्करों का वेतन नहीं देने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा, ‘BSNL, Statue of Unity और MNREGA तीनों के वर्करों को वेतन नहीं मिला। 45 वर्षों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है लेकिन जिनके पास नौकरी है, उन तक को पैसे नहीं मिले। आंकड़े छिपाकर भाजपा ने पैसे प्रचार पर खर्च किए पर अब देश को प्रचार मंत्री नहीं नया प्रधानमंत्री चाहिए।’

रिपोर्टस के मुताबिक बीएसएनएल के पांच हजार कर्मचारियों को एक माह का वेतन नहीं मिलने से खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं स्टेच्यू ऑफ यूनिटी और नरेगा के वर्करों की भी वेतन नहीं मिलने की बात सामने आई है। इसी पर अखिलेश ने पीएम से सवाल करते हुए वर्करों के पैसों को चुनाव प्रचार में खर्च करने का आरोप लगाया। बता दें कि उन्होंने मोदी सरकार पर बेरोजगारी के आंकड़े को छिपाने का भी जिम्मेदार बताया। उन्होंने अपने ट्वीट में लोगों को संबोधित करते हुए आने वाले चुनाव में प्रचार मंत्री नहीं बल्कि नया प्रधानमंत्री चुनने की अपील की है।

अखिलेश के पीएम पर पिछले ट्वीटः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर सभी से लोकसभा चुनाव में वोटरों को ज्यादा से ज्यादा शिरकत के लिए उत्साहित करने की अपील की थी। इसी ट्वीट का जवाब देते हुए अखिलेश ने उनके ट्वीट को रीट्वीट किया और चुटकी लेते हुए देश की जनता से ‘नया प्रधानमंत्री’ चुनने की अपील की है। प्रधानमंत्री मोदी ने सभी विपक्षी पार्टियों के नेता जैसे टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, बसपा प्रमुख मायावती आदि को ट्वीट कर अपील की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 केरल में राहुल कर रहे थे रैली और वहां के बड़े कांग्रेसी नेता टॉम ने दिल्ली में थाम लिया बीजेपी का दामन
2 मर्डर केस में बर्खास्त इनामी पुलिस वाला चला रहा बाइक शो-रूम पर विभाग खोज नहीं पा रहा
3 Lok Sabha Election 2019: केजरीवाल से गठबंधन की कोशिश पर बोलीं शीला, एक बार राहुल के सामने फैसला हो गया तो फिर ये क्यों हो रहा?
जस्‍ट नाउ
X