ताज़ा खबर
 

VIDEO: संसद में व्हीलचेअर पर पहुंचीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, पीएम मोदी ने किया नजरअंदाज?

संसद भवन में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नव-निर्वाचित सांसदों का अभिवादन कर रहे थे, तो ऐसा लगा जैसे उन्होंने साध्वी प्रज्ञा को अनदेखा करने की कोशिश की।

एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए संसद भवन पहुंची साध्वी प्रज्ञा। (PTI Photo/Vijay Verma)

भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह को हराने वाली साध्वी प्रज्ञा व्हीलचेयर पर बैठकर पहली बार संसद पहुंची। शनिवार को एनडीए के नवनिर्वाचित सांसदों की संसद भवन में बैठक हुई। इस बैठक में एनडीए के सभी सांसदों ने पीएम मोदी को संसदीय दल का नेता चुना। इस दौरान कई सांसद ऐसे थे, जो पहली बार संसद पहुंचे थे, ऐसे में उनका उत्साह गजब का था। जब साध्वी प्रज्ञा संसद भवन पहुंची तो वह भी काफी उत्साहित और खुश नजर आयीं।

Loksabha Election 2019 Results live updates: See constituency wise winners list 

हालांकि संसद भवन में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नव-निर्वाचित सांसदों का अभिवादन कर रहे थे, तो ऐसा लगा जैसे उन्होंने साध्वी प्रज्ञा को अनदेखा करने की कोशिश की। आज तक की एक खबर के अनुसार, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एनडीए के सांसद बारी-बारी से पीएम मोदी का अभिवादन कर रहे हैं। जैसे ही साध्वी प्रज्ञा ने पीएम मोदी का अभिवादन किया तो वीडियो देखकर ऐसा लगा कि पीएम मोदी ने साध्वी प्रज्ञा का अभिवादन तो स्वीकार किया, लेकिन उन्होंने साध्वी प्रज्ञा की ओर देखा नहीं और साइड में देखना शुरु कर दिया और पंक्ति आगे बढ़ गई।

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा चुनाव प्रचार के दौरान अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं थी। पहले साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई हमले के शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया और बताया कि उनके श्राप के चलते ही हेमंत करकरे की मुंबई हमले के दौरान मौत हुई। साध्वी के इस बयान पर हंगामा होने पर पार्टी ने खुद को इस बयान से अलग कर लिया। इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने बाबरी विध्वंस को लेकर भी कहा कि वह भी उसमें शामिल थीं और उन्हें इस पर गर्व है। साध्वी के इस बयान पर चुनाव आयोग ने उन्हें 72 घंटो के लिए चुनाव प्रचार से बैन भी किया था। एक अन्य बयान में साध्वी प्रज्ञा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बता दिया था। हालांकि भाजपा ने तुरंत इसका खंडन किया और पीएम मोदी समेत पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने इस बयान को लेकर नाराजगी जाहिर की थी।

नीचे क्लिक कर देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X