ताज़ा खबर
 

Rajasthan Elections: कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे पीएम मोदी के ‘हमशक्ल’, राहुल से हो चुकी है मुलाकात

यूपी के सहारनपुर के निवासी अभिनंदन पाठक जिन्हें लोग पीएम मोदी के हमशक्ल के तौर पर भी जानते है, अब वह राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

राहुल गांधी और अभिनंदन पाठक फोटो सोर्स- (इंस्टाग्राम/राहुल गांधी)

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है। छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावों में प्रचार करने के बाद यूपी के सहारनपुर के निवासी अभिनंदन पाठक जिन्हें लोग पीएम मोदी के हमशक्ल के तौर पर जानते है, अब वह राजस्थान के विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। पाठक ने यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर पीएम मोदी के अंदाज में भाषण देते हुए सुर्खियां बटोरी।  उन्होंने कहा कि राजस्थान में परिवर्तन की लहर है और यहां कांग्रेस की सरकार बनेगी, वह अब कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान अभिनंदन पाठक ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी।

राजस्थान विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जयपुर पहुंचे पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनदंन पाठक ने कहा कि वह राजस्थान में कांग्रेस की नीतियों को प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि वह छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश जाकर आए हैं, इन दोनों जगह ही जनता परिवर्तन चाहती है और यहां कांग्रेस की सरकार बनेगी। राजस्थान में भी परिवर्तन की लहर है और यहां भी कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पाठक ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी। कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पीएम नरेंद्र मोदी जैसे दिखने वाले अभिनंदन पाठक से राहुल गांधी के साथ मुलाकात की तस्वीर भी साझा की गयी थी।

अभिनदंन पाठक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार जुमलों की सरकार है और वह बस जुमलेबाजी ही करती है। बीजेपी ने वादा किया था कि युवाओं को रोजगार देगी, 15 लाख खाते में आएंगे, लेकिन बीजेपी ने कोई वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने गुजरात में बीजेपी का प्रचार किया था, वहां जूनियर मोदी की भूमिका निभाई थी। लेकिन अब वह कांग्रेस का सभी राज्यों में प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनेगी और बुरे दिन जाएंगे और अच्छे दिन आएंगे। इसके पूर्व पाठक कह चुके हैं, ‘मैं पीएम मोदी का प्रशंसक हूं। वह मुझसे मिले थे और मुझे गले लगाया था। पर उनकी सरकार अपने वादों को पूरा करने में फेल रही है। यही वजह है कि मैंने अब बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार का निर्णय लिया है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App