Rajasthan Election: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गृहनगर पहुंचे गहलोत, बोले- देश को गुमराह कर रहे सत्ताधारी

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने गृहनगर प्रचार करने पहुंचे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पीएम मोदी को निशाने पर लिया।

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री- अशोक गहलोत फोटो सोर्स- ट्विटर

राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होना है। चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटे प्रत्याशी और पार्टियों के दिग्गज आज शाम 5 बजे तक ही रैली या जनसभा कर सकेंगे। ऐसे में प्रत्याशी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे है। इसी बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने गृहनगर जोधपुर प्रचार करने पहुंचे। यहां गहलोत ने कहा कि जब सीएम वसुंधरा राजे ने अपनी गौरव यात्रा निकाली थी तो मैंने उनसे कहा कि यह गौरव यात्रा नहीं आपकी विदाई यात्रा है। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग देश को गुमराह कर रहे है।

अशोक गहलोत पीएम मोदी की जनसभा के दो दिन बाद जोधपुर पहुंचे थे। गहलोत ने चुनाव प्रचार के दौरान चौखा में मतदाताओं से कहा कि डैमेज कंट्रोल करने के लिए भले ही मोदी जी आएं या शाह जी, जनता अपना मन बना चुकी है कि उसे किसको चुनना है। प्रचार के आखिरी दिन गहलोत ने सीएम वसुंधरा पर तंज कस्ते हुए कहा कि गौरव यात्रा के दौरान काले झंडे देखने पर सीएम भड़क गयी। तब मैंने कहा कि काले रंग से क्यों चिढ़ती हो मां भी अपने बेटे को काला टीका लगाती है। इससे नाराज होकर वो हेलीकाप्टर में बैठने लगी।

जनसभा को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत ने कहा, “कि 5 साल पहले प्रदेश की जनता ने मोदी जी के नाम पर वसुंधरा जी को भारी बहुमत से कामयाब किया। मोदी जी ने तमाम झूठे वादे किए, झूठे आश्वासन दिये। 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। 15 लाख खाते में आएंगे, एक रुपया नहीं दिया।काला धन लाएंगे, एक रुपया नहीं लेके आए।”

अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाने साधते हुए कहा कि वे अपना हिसाब देने से बचने के लिए अब हनुमान जी की जात बताने लगे है। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग देश को गुमराह कर रहे है। उन्होंने पूंछा क्या हम लोग हिंदू नहीं है? मोदी के खिलाफ 69 प्रतिशत वोट पड़े क्या वो भी हिंदू नहीं थे इसके बाद गहलोत ने काफिले के साथ घंटाघर में चुनाव प्रचार किया। घंटाघर में चुनावी सभा के दौरान गहलोत ने कहा कि जोधपुर के लोगों को अच्छी तरह से याद होगा कि सीएम वसुंधरा राजे ने किस तरह जोधपुर के साथ सौतेला व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जिताकर उनसे बदला लेने का वक्त आ गया है। बता दें कि राज्य में 7 दिसंबर को वोट डाले जायेंगे। 11 दिसंबर को मतगणना की जाएगी।

पढें Elections 2021 समाचार (Elections News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट