ताज़ा खबर
 

Rajasthan Elections: घोड़े पर बैठ नामांकन भरने आई पूजा, गहलोत का फोन आया तो ‘उतर’ गईं

राजस्थान की सरदारपुरा सीट से पूजा गहलोत के नामांकन वापस लेने की खबर लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। पूजा ने अशोक गहलोत से बातचीत होने के बाद नामांकन वापस लेते हुए उनको समर्थन देने की बात कही।

Author November 27, 2018 1:19 PM
पूंजा गहलोत और अशोक गहलोत फोटो सोर्स- फेसबुक

राजस्थान विधानसभा चुनावों में मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, ऐसे में नेताओं का चुनावी प्रचार जोरों पर है। लेकिन प्रदेश की सरदारपुरा सीट से पूजा गहलोत के नामांकन वापस लेने की खबर लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। गत दिनों पूजा घोड़े पर बैठकर शहर के मुख्य रास्तों से होते हुए नामांकन दाखिल करने पहुंची थी। पूजा ने अशोक गहलोत से बातचीत होने के बाद नामांकन वापस लेते हुए उनको समर्थन देने की बात कही।

पूजा गहलोत का कहना है कि नामांकन दाखिल करने के बाद मेरी अशोक गहलोत से बातचीत हुई थी। तब गहलोत ने आश्वासन दिया कि रावण राजपूत समाज और अन्य समाज पर वर्तमान सरकार की ओर से जो तनाशाही की जा रही है उन सभी समस्याओं का मेरी तरफ से निराकरण किया जायेगा। जिस के चलते समाज के कहने पर मैने अपना नामांकन वापस लिया।

अशोक गहलोत के खिलाफ मैदान में उतरने वाली पूजा गहलोत ने नामांकन वापस लेने आने के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि मैने वर्तमान सरकार की ओर से सभी जाति के लोगों पर और 36 कौम पर होने वालो तानाशाही को देखते हुए नामांकन भरा था। मैं वर्तमान सरकार की तरफ से करवाए गए आनंद पाल अन्कॉउंटर मामले को विधानसभा ले जाना चाहती थी। जिस के चलते मैने सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय नामांकन भरा था।

पूजा का कहना था कि, नामांकन वापस लेने के बाद उसका और उसके समाज का सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी को पूरा समर्थन दिया जायेगा और कांग्रेस के माध्यम से आनंदपाल एनकाउंटर मामले सहित अन्य मामलों को विधानसभा में रखा जायेगा। (स्टोरी- सौजन्य: दिनेश जोशी- Pebble)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App