ताज़ा खबर
 

Rajasthan Elections 2018: वसुंधरा के गढ़ में मानवेन्द्र बने सचिन के पायलट, ड्राइव की कार

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट सीएम वसुंधरा के गढ़ झालावाड़ पहुंचे थे। यहां सचिन पायलट की गाड़ी को मानवेंद्र सिंह ड्राइव करके लाए थे।

Author November 26, 2018 12:28 PM
झालावाड़ में एक कार्यक्रम के दौरान सचिन पायलट फोटो सोर्स- फेसबुक

राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर नेताओं का प्रचार चरम पर है। इसी क्रम में राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट सीएम वसुंधरा के गढ़ झालावाड़ पहुंचे थे, लेकिन यहां मौजूद लोग सचिन पायलट की गाड़ी में ड्राईविंग सीट पर मानवेन्द्र सिंह को देखकर चौंक गए। पायलट की गाड़ी को खुद मानवेंद्र सिंह ड्राइव करके लाए थे। इस सीट से सीएम वसुंधरा के सामने कांग्रेस के मानवेन्द्र सिंह मैदान में है।

राजस्थान विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राज्य की चर्चित सीट झालावाड़ में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट जब पहुंचे तो पायलट की गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर मानवेन्द्र सिंह थे, पायलट की गाड़ी को खुद मानवेंद्र सिंह ड्राइव कर रहे थे। पायलट यहां मानवेंद्र सिंह के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में आए थे और साथ ही साथ उन्होंने कांग्रेस के विजयी भव राजस्थान कैंपेन का शुभारंभ भी झालावाड़ से ही किया।

गौरतलब है कि सचिन पायलट भी इससे पहले राहुल गांधी और अशोक गहलोत के साथ गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर देखे जा चुके है। राहुल गांधी जब झालावाड़ के दौरे पर थे तब सचिन पायलट ही राहुल गांधी की गाड़ी में पायलट की भूमिका निभा रहे थे।

सचिन पायलट ने झालावाड़ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी के लिए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है और सबसे दमदार मजा तब आएगा जब झालरापाटन सीट से विधायक के रुप में मानवेंद्र सिंह चुनकर विधानसभा में आएंगे। उन्होंने कहा कि यह झालावाड़ के प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता की सहायता से ही संभव है। बता दें कि राज्य में 7 दिसंबर को मतदान होंगे और 11 दिसंबर को मतगणना होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App