ताज़ा खबर
 

Rajasthan Election: योगी बोले- यदि राम मंदिर पर मसूद अजहर ने धमकाया तो दूसरी सर्जिकल स्‍ट्राइक में कर देंगे उसका सफाया

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर पर टिप्पणी करने को लेकर पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर को सर्जिकल स्ट्राइक की चेतावनी दी है।

योगी आदित्यनाथ, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को मतदान होने है। चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में चल रहा है। इसी क्रम में राज्य के विजयनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर पर टिप्पणी करने को लेकर पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर को सर्जिकल स्ट्राइक की चेतावनी दी है।

राजस्थान के विजयनगर में आयोजित चुनावी सभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा, “यदि मसूद अजहर राम मंदिर पर हमें धमकाता है तो एक दूसरे सर्जिकल स्ट्राइक में उसके जैसे आतंकवादियों को समाप्त कर दिया जाएगा। यहां तक कि उसके स्वामी भी उसे बचा नहीं पाएंगे।” दरअसल, आतंकी मसूद अजहर ने पिछले दिनों एक धमकी भरा ऑडियो जारी करते हुए कहा है था कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बना तो वह दिल्ली से लेकर काबुल तक तबाही मचा देगा। योगी आदित्‍यनाथ के ताजा बयान को मसूद अजहर को जवाब के रूप में देखा जा रहा है।

ज्ञात हो कि हाल ही में कुख्यात आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर एक धमकी भरा ऑडियो टेप जारी किया था। अजहर ने अपने नौ मिनट के टेप में धमकी देते हुए कहा कि अगर अयोध्या में कथित बाबरी मस्जिद के स्थान पर राम मंदिर बनता है, तो दिल्ली से काबुल तक मुस्लिम लड़के बदला लेने को तैयार हैं। उसने कहा, अयोध्या में ढांचे को हमारी कमजोरी की वजह से तोड़ा गया और वहां पर मंदिर बना ली गई। इन दिनों बड़ी संख्या में गैर मुस्लिम वहां जमा हुए हैं और राम मंदिर के निर्माण की मांग कर रहे हैं। जबकि मुस्लिम भयभीत हैं। टेप में साथ ही अजहर ने अपील की कि विवादित जमीन मुस्लिम समुदाय को दे दी जाए। नहीं तो हम कुर्बानी देने को तैयार हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Rajasthan Election: पीएम मोदी ने पूछा- क्यों कांग्रेस को 1947 में याद नहीं आया कि करतारपुर हिन्दुस्तान में होना चाहिए?
2 Rajasthan Election: कांग्रेस को भीम सेना का समर्थन, कर रही ‘डोर टू डोर’ प्रचार
3 Rajasthan Election: एक और विवादित बयान, अब संस्कृति मंत्री महेश शर्मा ने राहुल गांधी को कहे अपशब्द
ये पढ़ा क्या?
X