ताज़ा खबर
 

Rajasthan Election: राहुल बोले- ‘भारत माता की जय’ की बजाय ‘अनिल अंबानी की जय’ बोलें पीएम मोदी

अलवर में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी हर भाषण से पहले भारत माता की जय कहते हैं लेकिन उन्हें इसकी बजाए ललित मोदी, अंबानी, चौकसी की जय बोलनी चाहिए।

rahul gandhiकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (एक्सप्रेस फोटो)

राजस्थान विधानसभा चुनाव में सियासी पारा अपने चरम पर है। राज्य के अलवर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी हर भाषण से पहले भारत माता की जय कहते हैं लेकिन उन्हें इसकी बजाए ललित मोदी, अंबानी, चौकसी की जय बोलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम को किसानों की परवाह नहीं है।

राजस्थान के अलवर में आयोजित चुनावी सभा में राहुल गांधी ने कहा, “मोदी जी हर भाषण से पहले भारत माता की जय कहते हैं इसकी बजाए उन्हें अनिल अंबानी की जय, मेहुल चौकसी की जय, ललित मोदी की जय बोलना चाहिए। अगर आप भारत माता की बात करते हैं तो आप हमारे किसानों को कैसे भूल सकते हैं।” उन्होंने कहा कि मोदी राज में देशभर के किसान परेशान है, उनका कर्जा माफ नहीं हुआ। राहुल गांधी ने कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिनों के अंदर किसानों का कर्जा माफ करने का और ही हर जिले के हर ब्लॉक में फूड प्रोसेसिंग प्लांट लगाने का वादा किया।

राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर भी पीएम मोदी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि मोदी जी अपने भाषणों में कभी भी राफेल का जिक्र नहीं करते है। वह डरते है कि यदि वो इस मुद्दे पर बोलेंगे तो लोग ‘चौकीदार चोर है’ चिल्लाना शुरू कर देंगे। इससे पूर्व राहुल ने नोटबंदी को लेकर भी सरकार को घेरा और कहा कि नोटबंदी काले धन को सफेद करने की लड़ाई थी।

राहुल गांधी ने प्रदेश में अशोक गहलोत सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि उनके समय प्रदेश में मुफ्त में दवा दी गई थी। यह योजना भाजपा सरकार के आते ही बंद कर दी गई। गौरतलब है राज्य में 7 दिसंबर को मतदान होने है। 11 दिसंबर को मतों की गणना की जाएगी। ऐसे में नेताओं द्वारा वार-पलटवार का कोई नहीं मौका हाथ से नहीं जाने दिया जा रहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Rajasthan Election: योगी बोले- यदि राम मंदिर पर मसूद अजहर ने धमकाया तो दूसरी सर्जिकल स्‍ट्राइक में कर देंगे उसका सफाया
2 Rajasthan Election: पीएम मोदी ने पूछा- क्यों कांग्रेस को 1947 में याद नहीं आया कि करतारपुर हिन्दुस्तान में होना चाहिए?
3 Rajasthan Election: कांग्रेस को भीम सेना का समर्थन, कर रही ‘डोर टू डोर’ प्रचार
ये पढ़ा क्या?
X