ताज़ा खबर
 

Rajasthan Election: पोलिंग बूथ पर जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, आधा दर्जन कर्मचारी घायल

राजस्थान में मतदान प्रक्रिया को पूरा कराने के लिए जा रही कर्मचारियों से भरी बस पनवाड़-चलेट मार्ग पर पेड़ से टकरा गयी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान में आज मतदान हो रहे है। विधानसभा चुनाव में मतदान प्रक्रिया को पूरा कराने के लिए जा रही कर्मचारियों से भरी बस पनवाड़-चलेट मार्ग पर पेड़ से टकरा गयी। जिसके चलते आधा दर्जन कर्मचारी घायल हुए हैं। मतदान दल की बस झालावाड़ के खानपुर विधानसभा क्षेत्र में पोलिंग संख्या 153 पर मतदान प्रक्रिया पूरी करवाने के लिए जा रही थी। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कल देर शाम की बताई जा रही है।

एएसआई चतुर्भुज शर्मा के अनुसार चलेट पोलिंग बूथ की टीम को लेकर बस चलेट गांव जा रही थी। इसी दौरान बस नीम के पेड़ से टकराते हुए रगड़ती हुई आगे निकल गयी। इस दुर्घटना में सीआईएसएफ हेडकांस्टेबल एसएल देवा, सैनिक राजू कटारा, अध्यापक राजेंद्र, अजहर, रतन लाल वर्मा, मूलचंद्र शर्मा सहित करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यह बस झालावाड़ के खानपुर विधानसभा क्षेत्र में मतदान प्रक्रिया को पूरा करवाने जा रही थी।

पोलिंग बूथ की बस के पेड़ से टकराने की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से निकालकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अपनी जीप व निजी वाहनों से स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया। इस टक्कर से कर्मचारियों के हाथ-पैर और मुंह में चोटें आयी है। फिलहाल घायलों का ईलाज जारी है। पीठासीन अधिकारी मूलचंद बामी ने बताया कि पोलिंग नंबर 653 और बूथ नंबर 153 पर मतदान करवाने के लिए मतदान दल रवाना हुआ था। बस पेड़ से टकरा गई जिसके चलते ये दुर्घटना हुई। राजस्थान में 11 दिसंबर को मतों की गणना की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App