ताज़ा खबर
 

शरद यादव के बयान पर बोलीं वसुंधरा- कहा, महसूस कर रही हूं अपमानित, ये है सभी महिलाओं का अपमान

राजस्थान में शरद यादव के बयान पर वसुंधरा राजे ने कहा है कि मैं अपमानित महसूस कर रही हूँ। उन्होंने कहा कि शरद यादव का बयान सिर्फ उनका ही नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अपमान है।

Rajasthan Assembly Elections 2018: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे। (फोटोः फेसबुक/@VasundharaRajeOfficial)

राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए आज मतदान हो रहे हैं। राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपनी विधानसभा झालरापाटन में मतदान किया। मतदान के बाद पत्रकारों ने जब उनसे शरद यादव द्वारा की गयी टिप्पणी पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं अपमानित महसूस कर रही हूँ। शरद यादव का बयान सिर्फ उनका ही नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अपमान है। फिलहाल इस मामले को लेकर शरद यादव ने सफाई दी है।

दरअसल, लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शारद यादव ने राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम वसुंधरा राजे को आराम करने के सलाह देते हुए था कि वह बहुत थक गयी है। वह बहुत मोटी हो गयी है। इसी बात पर आज जब राजे से सवाल पूंछा गया तो उन्होंने कहा कि कहा कि मैं अपमानित महसूस कर रही है और ये मेरा नहीं, सभी महिलाओं का अपमान है। आज युवा शरद जी जैसे नेताओं को फॉलो करता है। मुझे उन जैसे वरिष्ठ नेताओं से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि मैं खुद को लेकर दिए गए इस बयान से काफी अपमानित महसूस कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग ऐसे बयान को लेकर कड़ी कार्रवाई करेगा और एक उदाहरण पेश करेगा।

हालांकि विवाद बढ़ने पर शरद यादव ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने यह मजाक के रूप में कहा। उनके(वसुंधरा राजे) साथ मेरे पुराने संबंध हैं। यह किसी भी तरह अपमानजनक नहीं था। मुझे उन्हें चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। जब मैं उनसे मिला था, तब भी मैंने उनसे कहा था कि आपका वजन बढ़ रहा है।

बता दें कि राजस्थान के अलवर में शरद यादव ने कहा था-वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थी। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है। इसके बाद उन्होंने कहा था कि वसुंधरा राजे तो महलों में रहती है। वह गरीबों का दर्द नहीं समझ सकती। गौरतलब है राजस्थान में चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद आज मतदान की प्रक्रिया जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App