ताज़ा खबर
 

Rajasthan Election: रोड शो में बोले बॉलीवुड एक्टर रंजीत- राजस्थान में सरकार बदलना है जरूरी

राजस्थान विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मशहूर कलाकार रंजीत अजमेर में बहुजन समाज पार्टी के उत्तर विधानसभा से प्रत्याशी अमाद चिश्ती के रोड शो में शामिल होने आए थे।

बॉलीवुड एक्टर रंजीत फोटो सोर्स- ट्विटर

राजस्थान विधानसभा चुनाव में मतदान के लिए महज तीन दिन शेष है। ऐसे में जनसभाओं और रोड शो से पार्टी प्रत्याशियों के लिए समर्थन जुटाने का काम जोर-शोर से हो रहा है। चुनाव में मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए पार्टियां बॉलीवुड कलाकारों की मदद भी ले रही हैं। इसी क्रम में मशहूर कलाकार रंजीत अजमेर में बहुजन समाज पार्टी के उत्तर विधानसभा से प्रत्याशी अमाद चिश्ती के रोड शो में शामिल हुए। यहां उन्होंने कहा कि देश के हालात जिस तेजी से बदले हैं उसी तरह से राजस्थान में भी सरकार बदलना बहुत जरूरी है।

राजस्थान में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अजमेर उत्तर विधानसभा से बसपा प्रत्याशी आमद चिश्ती के समर्थन में बॉलीवुड कलाकार रंजीत प्रचार करने आये थे। उन्होंने यहां रोड शो कर बसपा के समर्थन में लोगों से वोट अपील की। रंजीत ने कहा कि लोगो को माजूदा सरकार से बहुत परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि देश के हालात जिस तेजी से बदले हैं और खराब हुए हैं। उसी तरह से राजस्थान में भी सरकार बदलना बहुत जरूरी है। आगे उन्होंने कहा कि लोग इस चुनाव में दिखा देंगे कि अब वह बहुत ज्यादा परेशान हो चुके हैं और बदलाव की जरूरत है।

बसपा प्रत्याशी के समर्थन में रंजीत ने रोड शो में भी भाग लिया। वो इस रोड शो में शुरुवात से शामिल हुए, जो कि नौसर से शुरु हुई थी। खुली जीप में सवार रंजीत लोगों के आकर्षण का केंद्र रहे। बसपा प्रत्याशी का यह रोड शो नौसर से होता हुआ फायसागर रोड, ऋषि घाटी, दिल्ली गेट, दरगाह बाजार, मदार गेट, गांधी भवन ,कचहरी रोड, कलेक्ट्रेट होता हुआ लोहा खान पहुंचा। इस रोड शो का समापन चौपाटी में हुआ। गौरतलब है कि राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होने है। 11 दिसंबर को मतों की गणना की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Rajasthan Elections: राजनीति ने डाली रिश्तों में फूट, चुनाव में आमने-सामने हैं ये रिश्तेदार
2 Rajasthan Elections: हॉट सीट बनी पोकरण, धर्मगुरुओं के आमने-सामने होने से दिलचस्प हुआ मुकाबला
3 Rajasthan Election: इस बार किसके साथ रहेगा ये जातीय समीकरण? 2013 में बना था कांग्रेस की हार का कारण
ये पढ़ा क्या?
X