ताज़ा खबर
 

राजस्थान चुनावः भाजपा के स्टार प्रचारकों मोदी, योगी, शाह, राजनाथ की चौकड़ी ने संभाला मोर्चा, आज करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

राजस्थान में इतिहास बदलने को बेताब भाजपा ने आज स्टार प्रचारकों की फौज मैदान में उतार दी है।

Author November 27, 2018 8:45 AM
भाजपा के स्टार प्रचारक (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में चुनावी प्रचार का शोर थमने के बाद भाजपा के सारे स्टार प्रचारकों ने अब राजस्थान का रण संभाल लिया है। हर बार सत्ता बदलने के राजस्थान के इतिहास को बदलने के लिए मंगलवार को भाजपा के तमाम केंद्रीय दिग्गज राज्य में अलग-अलग जगहों पर रैली करेंगे। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी मैदान में रहेंगे।

मोदी दो और शाह चार जगह करेंगे प्रचार
मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी 11 बजे नागौर और दोपहर 2.25 बजे भरतपुर में रैली करेंगे। इससे पहले भी वे राज्य में दो रैलियां कर चुके हैं। वहीं अमित शाह दिनभर में 11:10 बजे जालौर, 12:35 बजे सिरोही और दोपहर 2:30 बजे पाली में जनसभाएं करेंगे। वहीं शाम 4:25 बजे वे उदयपुर में एक रोड शो करेंगे।

ऐसा रहेगा राजनाथ-जेटली का कार्यक्रम
गृहमंत्री राजनाथ सिंह 10 बजे जयपुर के होटल मैरिएट में प्रेस कॉ्फ्रेंस करेंगे। इसके बाद वे 11:20 बजे झुंझुनूं के खेतड़ी में, दोपहर 1:30 बजे बीकानेर के नोखा में और शाम 4 बजे जैसलमेर में आमसभाओं को संबोधित करेंगे। उनके अलावा आज वित्त मंत्री अरुण जेटली भी चुनावी दौरा करेंगे, हालांकि समय से खराब चल रही सेहत के चलते वे सिर्फ 11:30 बजे जयपुर के सिविल लाइन स्थित भाजपा मीडिया सेंटर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

सबसे तेज योगी का प्रचार, शाहनवाज भी मैदान में
भाजपा के फायरब्रांड नेता और सबसे ज्यादा डिमांड वाले स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 11 बजे अलवर के तिजारा, दोपहर 12:05 बजे भरतपुर के नगर, दोपहर 1:05 बजे अलवर के रामगढ़, दोपहर 2:05 बजे अलवर ग्रामीण और दोपहर 3:05 बजे थानागाजी में जनसभाएं करेंगे। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन 1:30 बजे भरतपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। वहीं शाम 6 बजे आमेर के हांडीपुरा और चांदवास में समूह बैठक को संबोधित करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App