ताज़ा खबर
 

Rajasthan Election: एक और विवादित बयान, अब संस्कृति मंत्री महेश शर्मा ने राहुल गांधी को कहे अपशब्द

राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान तल्ख टिप्पणियों का दौर अब भी जारी है। इस फेहरिस्त में अब देश के संस्कृति मंत्री भी शुमार हो गए हैं।

Dadri, Dadri Killing, Mahesh Sharma, BJP, Akhilesh Yadav, दादरी, दादरी हत्याकांड, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा, भाजपाकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा (फाइल फोटोः इंडियन एक्सप्रेस)

राजस्थान विधानसभा चुनाव में तेज होते प्रचार के बीच जुबानी घमासान भी जारी है। भाजपा और कांग्रेस दोनों की तरफ से विवादित बयान आ रहे हैं। अब इस फेहरिस्त में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है। केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ महेश शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। उदयपुर में बातचीत के दौरान उन्होंने राहुल को निशाने पर लेते-लेते कई अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।

राहुल और कांग्रेस पर ये बोले महेश शर्मा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्मा ने कहा, ‘हमारा अध्यक्ष हमारा नेता होता है, लेकिन जहां नेतृत्व 10 अकबर रोड, 7 अकबर रोड या फिर 7 जनपथ रोड से पैदा होती है, वहां नेता और कार्यकर्ता पैदा नहीं हो सकते हैं।’ इसके बाद उन्होंने कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि ऐसे लोग वहीं पैदा हो सकते हैं। राहुल गांधी पर व्यक्तिगत हमले करते हुए उन्होंने यह भी कहा, ‘आखिर यह पप्पू की डिग्री उन्हें हमने थोड़ी दी है। यह तो जनता ने दी है। कांग्रेस का कोई भी नेता राहुल गांधी को अपना नेता मानने में शर्मिंदगी महसूस करता है।’

इशारों-इशारों में गहलोत-पायलट पर भी ली चुटकी
शर्मा ने इसके बाद प्रदेश कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के दावेदारों को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अभी राजस्थान में कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया जाए तो पार्टी दो हिस्सों में बंट जाएगी। इसके पहले प्रधानमंत्री के परिजनों को लेकर बयानबाजी, जातिगत बयानबाजी, वसुंधरा राजे पर अशोक गहलोत की टिप्पणी के चलते काफी हंगामा हो चुका है। कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर तो खुद राहुल गांधी ने भी आक्रोश व्यक्त किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रशांत किशोर के विरोध में खुलकर उतरे बीजेपी के चार विधायक, जेडीयू नेता ने किया पलटवार
2 जनसभा में वसुंधरा का नया अंदाजः हिंडौन में बोलीं- बड़ी मासूम है मंजू, संभालकर रखना
3 राजस्‍थान चुनाव 2018: मतदान से ठीक पहले हर जिले में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, भाजपा लगा देगी पूरा जोर
ये पढ़ा क्या?
X