ताज़ा खबर
 

Rajasthan Elections: फिर हुआ भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला, वीडियो वायरल

एक तरफ जहां आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर नेताओं को जनता का विरोध भी झेलना पड़ रहा है। हाल ही में जनता के विरोध का शिकार हुए राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी।

राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी के संबोधन के दौरान हुआ हंगामा, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

राजस्थान में 7 दिसंबर को चुनाव हैं। ऐसे में प्रत्याशी एड़ी चोटी का जोर लगाकर प्रचार प्रसार में लगे हैं। एक तरफ जहां आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर नेताओं को जनता का विरोध भी झेलना पड़ रहा है। हाल ही में जनता के विरोध का शिकार हुए राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी।

क्या है मामला
दरअसल हीरादेसर गांव में जनसभा को संबोधित करने के बाद भाजपा प्रत्याशी कमसा मेघवाल, राज्यसभा सांसद रामानारायण डूडी के काफिले पर अज्ञातों ने हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। लेकिन दो-तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।

रालोपा प्रत्याशी भी हैं मैदान में
बता दें भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र से रालोपा प्रत्याशी भी मैदान में हैं। ऐसे में गरासनी गांव में जनसभा को संबोधिक करते वक्त रालोपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। जिसके बाद कुछ युवक आपस में भिड़ गए। युवकों ने हनुमाल बेनीवाल के नारे लगाए। वहीं डूडी शांति व्यवस्था बनाए रखने की बात कहते नजर आए।

वायरल हुआ वीडियो
हालांकि इस हंगामे को लेकर किसी भी पक्ष ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में डूडी शांति व्यवस्था बनाए रखने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं। बता दें कमसा से इस बारे में कोई बातचीत नहीं हो पाई लेकिन उनके प्रतिनिधि ने इस घटना से इनकार नहीं किया।

 

गौरतलब है कि प्रदेश में 7 दिसंबर को 200 सीटों के लिए वोटिंग होगी और 11 दिसंबर को नतीजे सभी के सामने आएंगे। ऐसे में प्रदेश की दोनों बड़ी पार्टियां यानी कांग्रेस- भाजपा ने अपने सभी दिग्गज मैदान में उतार दिए हैं और जमकर पार्टी और प्रत्याशी अपना अपना प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App