ताज़ा खबर
 

राजस्थान विधानसभा चुनाव: रैली में बच्चे लगाने मोदी-मोदी के नारे, जानें पीएम ने क्या दिया जवाब

राजस्थान विधानसभा चुनाव में रैली के दौरान पीएम को अपने भाषण के बीच में कुछ समय के लिए रूकना पड़ा, क्योंकि मंच के सामने बैठे बच्चे लगातार मोदी-मोदी नाम के नारे लगा रहे थे।

Author November 27, 2018 10:05 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटोः सोशल मीडिया)

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए राज्य में रैलियों को संबोधित कर रहे है। इसी क्रम में एक रैली के दौरान पीएम को अपने भाषण के बीच में कुछ समय के लिए रूकना पड़ा, क्योंकि मंच के सामने बैठे बच्चे लगातार मोदी-मोदी नाम के नारे लगा रहे थे। राजस्थान के भीलवाड़ा की रैली में ये नजारा देखने को मिला था। यहां पीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

पीएम ने रोका भाषण
राजस्थान में एक चुनावी सभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी जनता को संबोधित कर रहे थे तभी मंच के सामने बैठे बच्चों ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया। बच्चों को ऐसे नारे लगाते हुए देख कर पीएम ने कहा कि, बहुत बहुत धन्यवाद बच्चे। कृपया। फिर इसके बाद बच्चों ने नारे लगाने कम कर दिए। इन सब के बीच पीएम को अपना भाषण कुछ समय के लिए रोकना पड़ा।

चुनावी सभा में साधा कांग्रेस पर निशाना
पीएम मोदी ने कहा कि मुझमें हिम्मत है जो चार पीढ़ी का हिसाब मांगता हूँ। मैं हिसाब मांगता भी हूँ और हिसाब देता भी हूँ। उन्होंने कहा मैं अपना हिसाब जनता को दे रहा हूँ। शौचालय की संख्या को 40 फीसदी से बढ़ाकर 95 फीसदी कर दिया इसे ही तो काम कहते है। इस तरह मेरा हिसाब पूरा हुआ।

चुनावी सभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने मुंबई में 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले को लेकर भी कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोला। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि हिंदुस्तान कभी 26/11 को नहीं भूलेगा, हम मौके की तलाश में हैं। बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान की प्रक्रिया आरम्भ होगी। मतों की गणना 11 दिसंबर को होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App