ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी का पीएम पर तंज- अच्छा ये बताओ, सब चोरों का नाम मोदी क्यों हैं?

2019 Lok Sabha Election: झारखंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय वायुसेना देश की रक्षा करती है। वायुसेना के पायलट अपनी जान कुर्बान करते हैं लेकिन हमारे प्रधानमंत्री वायुसेना से ही पैसा चुराते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फोटो सोर्स- ANI

2019 Lok Sabha Election जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं जुबानी हमले तेज होते जा रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने झारखंड की राजधानी रांची में शनिवार को एक रैली को संबोधित किया। इसमें उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। राहुल ने भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद देश छोड़ चुके नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के साथ-साथ ललित मोदी का भी जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री पर एयर फोर्स से पैसे चुराने का गंभीर आरोप भी लगाया। उनका इशारा राफेल डील की तरफ था।

पहला तंज- सब चोरों का नाम मोदी क्यों: आपने नीरव मोदी का नाम सुना है, ललित मोदी को सुना है। नीरव मोदी को नरेंद्र मोदी भाई कहते हैं। आपने टीवी में देखा होगा मेहुल भाई, नीरव भाई… अच्छा एक बात समझाओ इन सब चोरों के नाम मोदी क्यों हैं?’ गौरतलब है कि नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पर पंजाब नेशनल बैंक के साथ हजारों करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। दोनों ही फिलहाल देश से फरार हैं। भारतीय एजेंसियां उनकी संपत्तियां जब्त कर जांच कर रही हैं।

दूसरा तंज- राफेल डील परः कांग्रेस अध्यक्ष ने पाकिस्तानी आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की Air Strike का जिक्र करते हुए कहा, ‘भारतीय वायुसेना देश की रक्षा करती है। वायुसेना के पायलट अपनी जान कुर्बान करते हैं लेकिन हमारे प्रधानमंत्री वायुसेना से ही पैसा चुराते हैं और अनिल अंबानी की पॉकेट में रखते हैं। यह शर्मनाक है।’ उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी 36 राफेल विमानों की खरीद को लेकर मोदी सरकार पर लंबे समय से आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि मोदी सरकार ने यूपीए की तुलना में राफेल के लिए ज्यादा कीमत चुकाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AAP के 6 उम्मीदवारों में चार 40 से कम, कोई चार्टर्ड अकाउंटेंट, IT एक्सपर्ट तो कोई 8वीं पास- बीजेपी के डॉक्टर, वकील को हराने की जिम्मेदारी
2 2019 Lok Sabha Election: SP-BSP गठबंधन के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे मुलायम सिंह के ये चहेते नेता, 1993 में भी पार्टी से की थी बगावत
3 AAP ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, बागी कपिल मिश्रा बोले- बदलेंगे 4 प्रत्याशी, साथ आएंगे शीला-केजरीवाल