ताज़ा खबर
 

VIDEO: राहुल गांधी बोले- ‘मसूद अजहर जी’, स्मृति ईरानी ने किया तीखा वार, लिखा- #RahulLovesTerrorists

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तीखा वार किया है। स्मृति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें राहुल जैश के सरगना को मसूद अजहर जी कहते दिखाई दे रहे हैं।

स्मृति ईरानी और राहुल गांधी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है। स्मृति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 6 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट करने के साथ ही लिखा है कि राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच एक समानता क्या है ? वहीं इस सवाल का जवाब स्मृति ने लिखा है- आतंकवादियों के लिए इनका प्यार। वहीं जो वीडियो स्मृति ईरानी ने पोस्ट किया है उसमें राहुल गांधी जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ कह रहे हैं। इस पोस्ट के लिए स्मृति ईरानी ने #RahulLovesTerrorists का भी इस्तेमाल किया है।

राहुल का तंज या सम्मान: बता दें कि ये वीडियो दिल्ली में 11 मार्च को आयोजित राहुल गांधी के ‘मेरा बूथ, मेरा गौरव’ कार्यक्रम का है। जहां राहुल ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला किया था। पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल ने कहा- बीजेपी की पिछली सरकार ने मसूद अजहर को जेल से छोड़ा। इस दौरान राहुल गांंधी ‘मसूद अजहर’ को ‘मसूद अजहर जी’ कह गए। हालांकि अब यह तो सिर्फ राहुल जानते हैं कि वो भाजपा पर तंज कस रहे थे या फिर मसूद को सम्मान दे रहे थे।

राहुल ने पीएम मोदी को कहा था झूठा: बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब स्मृति ईरानी ने राहुल को घेरा हो। इससे पहला भी हाल ही में राहुल पर स्मृति ने तब वार किया था जब राहुल ने पीएम मोदी को झूठा कहा था। राहुल ने कहा था प्रधानमंत्री जी, अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में मैंने खुद किया था। पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है। कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला। क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?’

 

स्मृति ने किया था पलटवार: पीएम मोदी को झूठा बताने के बाद स्मृति ने राहुल पर हमला करते हुए कहा था- कुछ लोग जगह जगह घूमकर भाषण करते रहते हैं, मेड इन उज्जैन, मेड इन जैसलमेर, मेड इन बड़ौदा। लेकिन ये मोदी है… अब यहां बनने वाली राइफल मेड इन अमेठी के नाम से जानी जाएगी । दुनिया की सबसे आधुनिक राइफल एके-203 का अमेठी में निर्माण होगा। वहीं स्मृति का राहुल पर वार नहीं रुका था और उन्होंने कहा था- शिलान्यास नहीं सत्यानाश किया है आपने अमेठी में । झूठ कितने बोले अमेठी से आज चलें फिर से उसका पर्दाफ़ाश करते हैं। आपको डर इतना है की अमेठी में विकास हो रहा है की आपने ये देखने की तकलीफ़ नहीं उठायी की कल कोरवा में JV का उद्घाटन हुआ है।

Next Stories
1 Loksabha Election 2019: गिरिराज सिंह की सीट पासवान के खाते में जाने की चर्चा, लोग लेने लगे मजे- इन्‍हें लाहौर भेज दें
2 2019 Lok Sabha Election: आदर्श आचार संहिता हुई लागू, मुजफ्फरनगर प्रशासन ने सरकारी योजनाओं के होर्डिंग हटाए
3 Lok Sabha Election 2019: रमजान में शैतान के नुमाइंदों को हराएंगे मुसलमान- बोले असदुद्दीन ओवैसी
कोरोना LIVE:
X