ताज़ा खबर
 

Madhya Pradesh Elections: शिवराज की तारीफ कर राहुल ने किया पीएम मोदी पर हमला

शनिवार को राहुल ने सागर, दमोह और टीकमगढ़ में चुनावी सभाएं की। अपनी सभा में जहां वो मोदी पर हमला करते हुए नजर आए तो वहीं उन्होंने प्रदेश मुखिया शिवराज की तारीफ भी कर दी।

Author Published on: November 25, 2018 9:27 AM
राहुल गांधी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मध्य प्रदेश में सियासत अपने चरम पर हैं और नेताओं के आरोपों- प्रत्यारोपों का सिलसिला जोरों से जारी है। ऐसे में कांग्रेस को जीत दिलाने खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मैदान में उतरे हैं। बता दें शनिवार को राहुल ने सागर, दमोह और टीकमगढ़ में चुनावी सभाएं की। अपनी सभा में जहां वो मोदी पर हमला करते हुए नजर आए तो वहीं उन्होंने प्रदेश मुखिया शिवराज की तारीफ भी कर दी।

शिवराज की तारीफ कर मोदी पर राहुल का हमला
राहुल ने कहा कि मोदी और शिवराज में एक बड़ा फर्क है। शिवराजजी तमीज से बोलते हैं लेकिन दुख है कि नरेन्द्र मोदी जी तमीज से बोलना नहीं जानते। शिवराजजी कांग्रेस पर हमला करते हैं लेकिन तमीज के साथ बोलते हैं। शिवराज सरकार ने भले ही भ्रष्टाचार किए लेकिन उनकी भाषा हमेशा शालीन रहती है। अब आप कहोगे कि सीएम की तारीफ और पीएम की बुराई कर रहे हैं राहुल तो जो सच है वो तो कहना ही पड़ेगा।

शिवराज और मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया
– पूरी दुनिया में तेल के दाम गिर रहे हैं, लेकिन इस प्रदेश में युवा की जेब से पेट्रोल के नाम से पैसे निकलवा कर सीधे नीरव मोदी, विजय माल्या की जेब में जाता है।
– हर प्रदेश में भाजपा का सीएम कुछ न कुछ चोरी कर रहा है। राजस्थान में सीएम के बेटे ने ललित से पैसा लिया, छत्तीसगढ़ में सीएम के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया। वहीं शिवराज सरकार के नाम व्यापमं, डंपर कांड और ई- टेंडरिंग घोटाले हैं।

प्रदेश सरकार को बताया 10 साल पुराना तवा
राहुल गांधी ने अपनी सभा में प्रदेश सरकार की तुलना 10 साल पुराने तवे से की और कहा- एक महिला ने हमारे कार्यकर्ताओं से कहा कि रसोई का तवा 10 साल में खराब हो जाता है और उसमें रोटी पकाने से वो जल जाती है। ठीक वैसे ही शिवराज सिंह जी की सरकार की हालत हो गई है। अब हाथ से तवे को उठाकर फेंकने का वक्त आ गया है।

 

एनडीए से तेज विकास यूपीए सरकार में हुआ
राहुल ने कहा कि मैं बुंदेलखंड की परेशानियों से वाकिफ हूं। भाजपा विकास की बात करती है। सड़कों की बात करती है लेकिन हकीकत तो ये हैं कि पिछली एनडीए की सरकार से ज्यादा तेजी से विकास यूपीए सरकार के समय में हुआ था। मैं आपको बता दूं कि जनता ने मन बना लिया है कि शिवराज की सरकार को वापस भेजना है और कुछ महीने बाद 56 इंच वाले चौकीदार की सरकार भी जाने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भाजपा पर दिग्विजय का हमला, कहा- न हम मामा शिवराज से डरते हैं और न ही नाना मोदी से
2 सरदार पटेल पहले पीएम होते तो किसान बदहाल नहीं होते, कांग्रेस की नीतियां गलत: नरेंद्र मोदी
3 भ्रष्टाचार कांग्रेस का संस्कार, खून में बुराई; भाई को भाई से लड़ाती- पीएम का हमला