ताज़ा खबर
 

Bihar Election में PLURALS की पुष्पम प्रिया न दिखा पाईं कमाल, मिले NOTA से भी कम वोट; कहा- BJP ने की धांधली

बिहार में एनडीए को बढ़त मिल रही है। अब PLURALS की नेता पुष्पम प्रिया ने बीजेपी पर वोटों की धांधली का आरोप लगाया है। पुष्पम प्रिया को नोटा से भी कम वोट मिले हैं।

pushpam priya, notaपुष्पम प्रिया को मिले नोटा से भी कम वोट।

बिहार में वोटों की गिनती जारी है और एनडीए ने अच्छी बढ़त हासिल कर ली है। नजर द प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया चौधरी इस बार बिहार की दो सीटों पर लड़ रही थीं। जानकारी के मुताबिक उन्हें NOTA से भी कम वोट मिले हैं। इसके बाद उन्होंने ईवीएम में धांधली का आरोप लगाया है। पुष्पम प्रिया ने ट्वीट कर कहा कि ईवीएम हैक कर ली गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्लूरल्स पार्टी के वोटों को अपने पक्ष में कर लिया।

पुष्पम प्रिया ने खुद को बिहार में मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बिहार में ईवीएम हैक कर लिया गया। जहां कार्यकर्ताओं ने मेरे सामने अंदर जाकर वोट डाला, उन बूथों पर मुझे 0 वोट है! हमारी पार्टी धांधली से निपटने के लिए तैयार नहीं थी और सत्ताधारी दल ने हमारे वोट खींच लिए। चोरी किये, ठीक है! उन मशीनों को छोड़ देते जो हमारे बूथों पे थे, वो भी 0 कर दिये।’

पुष्पम प्रिया बिहार की जिन सीटों से लड़ रही हैं वह हैं मधुबनी और बांकीपुर सीट। उन्होंने स्थानीय अखबारों में विज्ञापन देकर खुद को सीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया था। इसके अलावा पटना की बांकीपुर सीट पर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा के अपोजिट पुष्पम प्रिया चुनाव लड़ रही थीं। बीजेपी की तरफ से यहां पर नितिन नवीन हैं जो कि यहां विधायक भी थे।

Bihar Election Result Live Updates


पुष्पम प्रिया ने लंदन से लौटने के बाद पार्टी बनाई थी और खुद को उम्मीदवार घोषित कर दिया था। बाद में उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार भी घोषित कर दिया। उनके पिता विनोद चौधरी जेडीयू नेता था और वह विधान परिषद सदस्य भी रह चुके हैं। पार्टी का लोगो सफेद घोड़ा है। उन्होंने युवाओं को अपने साथ जोड़ने की कोशिश की थी लेकिन कामयाब नहीं हो पाईं।

पुष्पम प्रिया चुनाव प्रचार के दौरान काले कपड़े पहनकर कैंपेन कर रही थीं। उन्होंने कहा था कि नेता सफेद कपड़े पहनते हैं लेकिन संविधान में कोई ड्रेस कोड नहीं बताया गया है। उन्होंने कहा, यह इसलिए कर रही हूं जिससे लोगों के बीच संदेश जाए कि कोई कुछ भी पहनने के लिए स्वतंत्र है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चुनाव के नतीजे कुछ भी हों, EVM को दोष देना बंद करें- कांग्रेस नेता ने छेड़ा ईवीएम हैकिंग का राग तो बरसे कार्ति चिदंबरम
2 Bihar Election Results 2020: बिहार चुनाव के नतीजे क्यों इस बार देरी से आएंगे, समझिए
3 बिहार चुनाव परिणाम के बीच सिवान में दो गुटों के बीच झड़प, सुरक्षाकर्मियों को भांजनी पड़ी लाठी
ये पढ़ा क्या ?
X