ताज़ा खबर
 

पंजाब में अकालियों की हार पर सुखबीर बादल ने वोटर्स पर निकाली भड़ास, बोले- लोगों को इतना खिला दिया कि उन्होंने उलटी कर दी

पंजाब में शिरोमणि अकाली दल की हार के बाद पार्टी प्रेजिडेंट और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने विवादित बयान दिया है।

शिरोमणि अकाली दल के प्रेजिडेंट सुखबीर सिंह बादल। (फाइल फोटो)

पंजाब में शिरोमणि अकाली दल की हार के बाद पार्टी प्रेजिडेंट और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने विवादित बयान दिया है। अपने दल की हार से परेशान सुखबीर बादल ने इसका ठीकरा जनता के सर पर फोड़ दिया है। सुखबीर सिंह बादल ने मतदाताओं के खिलाफ टिप्पणी करते हुए उनकी तुलना ऐसे शख्स से कर दी जिसे बहुत सारा खाना खिला दिया गया हो और जिसने बाद में उल्टी कर दी हो। अपनी पार्टी की राज्य में हार के बारे में उन्होंने कहा, एक शख्स जो बहुत ज्यादा खाता है वो उल्टी कर देता है। बता दें कि इस बार के विधानसभा चुनाव में अकाली दल और बीजेपी गठबंधन को आम आदमी पार्टी से भी कम सीटें मिलीं। सुखबीर सिंह बादल ने यह बात अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। बादल अबोहर के सीतो रोड स्थित एक पैलेस में हलका बल्लूआना के अकाली-भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

वहीं अपनी पार्टी की हार के बारे में बादल ने कहा कि उनकी सरकार को पांच सालों का रेस्ट मिला है। पांच साल बाद सूबे में फिर अकाली-भाजपा गठबंधन सत्ता में आएगा। कार्यकर्ताओं की हौसलाअफजाई करते हुए सुखबीर ने कहा कि हमने लोगों को जरूरत से ज्यादा दे दिया जो उन्हें हजम नहीं हुआ। इसके बाद बादल ने कहा कि अगले पांच सालों बाद हमारी सरकार को लोग याद करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगले पांच सालों के बाद जनता को हमारी वैल्यू पता लगेगी। लोगों ने हमारे काम को एक्नॉलेज नहीं किया उन्हें अब पता लगेगा जब उनके अधिकारों का हनन होगा। इसके अलावा उन्होंने पार्टी वर्करों को संगठित रहने को भी कहा।

देखें वीडियो

Next Stories
1 मणिपुर के नए सीएम बिरेन सिंह का बीएसएफ छावनी से लेकर मुख्यमंत्री बनने तक का सफर
2 मतपत्र का प्रस्ताव खारिज
3 हुड्डा ने किए एक तीर से कई शिकार
ये पढ़ा क्या?
X