scorecardresearch

Punjab Election: ‘Avengers’ के टच वाला वीडियो लेकर आई कांग्रेस, सुपर हीरो अवतार में दिखे चन्‍नी, आए ऐसे कमेंट्स

‘Avengers: Infinity War’ फिल्म के सीन पर बनाए गए इस वीडियो में सीएम चन्नी को थॉर और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आयरन मैन के तौर पर दिखाया गया है।

charanjeet singh channi
Avengers अवतार में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और राहुल गांधी (बाएं) (फोटो- Screen grab from video- @INCPunjab)

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार जोरों पर है। डिजिटल प्रचार में लगी सारी पार्टियां तरह-तरह के कैंपेन कर जनता के बीच अपनी दावेदारी को मजबूत करने की कोशिश में हैं। इस बीच, पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) ने ‘एवेंजर्स’ की तर्ज पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को ‘थॉर’ (Thor) की तरह बताया गया है। साथ ही वीडियो में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं को ‘एलियन’ की तरह दिखाया है।

‘Avengers: Infinity War’ फिल्म के सीन पर बनाए गए इस वीडियो में सीएम चन्नी को थॉर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आयरन मैन के तौर पर दिखाया गया है। इस वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ भी हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ‘थॉर’ की तरह चन्नी अपने साथी एवेंजर्स के साथ मिलकर दुश्मनों का मुकाबला कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने हैशटैग ‘कांग्रेस ही आएगी’ के साथ यह वीडियो पोस्ट किया है।

कांग्रेस के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। कई यूजर्स वीडियो को फनी बता रहे हैं तो कई कॉपीराइट कॉन्टेंट को लेकर सवाल कर रहे हैं। एक यूजर (@HOS_06_) ने लिखा ये चुनाव मीम्स वॉर बनता जा रहा है। इसी तरह एक यूजर ने लिखा कि क्या हम इस कांग्रेस की वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि एडिटिंग तो कम से कम अच्छी किए होते।

इसके पहले, भगवंत मान को सीएम कैंडिडेट घोषित करने के बाद आम आदमी पार्टी ने भी एक वीडियो जारी किया था। आम आदमी पार्टी ने वीडियो में कांग्रेस के भीतर मुख्‍यमंत्री पद की उम्‍मीदवारी को लेकर खींचतान का मजाक बनाया था। वीडियो में सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सीएम पद को लेकर झगड़ा दिखाया गया था और इसके जरिए ये बताने की कोशिश की गई थी कि सीएम की कुर्सी भगवंत मान के पास जा रही है।

पढें पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjabassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.