ताज़ा खबर
 

पंजाब चुनाव 2017: नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर ईस्‍ट से भरा पर्चा, बोले- अपने लिए नहीं लड़ रहा, पद नहीं चाहता

नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि वह पद नहीं चाहते।

अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते सिद्धू, नामांकन कक्ष में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह। (Source: ANI)

बीजेपी छोड़कर हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर ईस्‍ट से नामांकन दाखिल किया है। दूसरी तरफ, कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने भी लम्‍बी से अपना नामांकन पूरा किया। नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि वह पद नहीं चाहते। उन्‍होंने कहा, ‘अपने लिए इलेक्‍शन नहीं लड़ रहा हूं, पद नहीं चाहता। बस पंजाब बहाल होना चाहिए। यह निजी लड़ाई नहीं है, मैं पंजाब के युवाओं को सही रास्‍ते पर चाहता हूं। मेरे लिए जरूरी था कि सिस्‍टम में आकर लड़ाई लड़ूं। हर कांग्रेस वाले को, पंजाबी को यही कहूंगा कि इस बार वोट पंजाब को डालना, धर्म की स्‍थापना के लिए डालना। इस बार जीतना है पंजाब को, पंजाबियत को, हर पंजाबी को, जोड़ने वाले को मान मिलता है, तोड़ने वाले को अपमान।”

उधर, कैप्‍टन ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि वह प्रकाश बादल को हराने के लिए आए हैं। उन्‍होंने कहा, ”मैं बादल (प्रकाश) को जरूर हटा दूंगा, मैं उन्‍हें हराने ही यहां आया हूं।”

नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर पूर्व से भरा नामांकन पत्र; कहा- “ये पंजाब के भविष्य की लड़ाई”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App