ताज़ा खबर
 

पंजाब के डिप्‍टी सीएम सुखबीर बादल के काफिले पर पथराव, भगवंत मान पर लोगों को उकसाने का आरोप

पंजाब के उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर बादल के काफिले पर पथराव किया गया है। इसमें चार लोगों को चोटें आई हैं और पुलिस की गाडि़यों को नुकसान पहुंचा है।

Author चंडीगढ़ | Updated: January 9, 2017 11:59 AM
सुखबीर सिंह बादल (एक्सप्रेस फोटो-प्रेम नाथ पांडेय)

पंजाब के उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर बादल के काफिले पर पथराव किया गया है। इसमें चार लोगों को चोटें आई हैं और पुलिस की गाडि़यों को नुकसान पहुंचा है। पथराव उस समय किया गया जब वे फाजिल्‍का जिले के जलालाबाद में रैली को संबोधित कर लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि सुखबीर बादल सुरक्षित हैं और उनके वाहन को भी नुकसान नहीं हुआ है। पंजाब के डिप्‍टी सीएम को जेड प्‍लस सुरक्षा मिली हुई है। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं आप सांसद भगवंत मान पर पथराव के लिए लोगों को उकसाने का आरोप है। मान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे लोगों को पत्‍थर फेंकने की बात कह रहे हैं। हालांकिे आप और मान दोनों ने इससे इनकार किया है। लेकिन आप नेता के एक रैली में इस तरह का बयान देने के कुछ समय बाद ही अकाली दल के एक नेता पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था।

जलालाबाद सुखबीर बादल का विधानसभा क्षेत्र हैं। रविवार (8 जनवरी) को चुनाव प्रचार के तहत कई गांवों में रैलियों को संबोधित करने के बाद कंधवाला हजार खान से निकल रहे थे तो उन पर पथराव किया गया। जब पथराव शुरू हुआ उस समय तक बादल की गाड़ी रवाना हो चुकी थी। फाजिल्‍का के एसएसपी केतन बलिराम पाटिल ने बताया, ”जैसे ही डिप्‍टी सीएम को काफिला रवाना हुआ 15-20 लोगों के एक दल ने पत्‍थर फेंकने शुरू कर दिए। एसपी की गाड़ी को नुकसान पहुंचा है। मामला दर्ज कर लिया है।” गांव के सरपंच जसवंत सिंह ने आरोप लगाया कि पथराव करने वाले आप के समर्थक थे। उन्‍होंने बताया, ”भगवंत मान ने कहा था कि अकालियों को गांव में घुसने नहीं देना है।” गौरतलब है कि भगवंत मान सुखबीर बादल के सामने खड़े हुए हैं।

इससे पहले रैली के दौरान सुखबीर ने कहा कि जलालाबाद उनके लिए स्‍पेशल जगह है। इसीलिए वे तीसरी बार यहां से लड़ रहे हैं। भगवंत मान पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि जो व्‍यक्ति शराब के असर में रहता हो उससे क्‍या उम्‍मीद की जा सकती है। वह जनता का क्‍या भला करेगा। आप ने दिल्‍ली में कोई काम नहीं किया। उनसे पंजाब में भी कोई उम्‍मीद नहीं की जा सकती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पंजाब विधानसभा चुनाव: कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ जनरल जेजे सिंह
2 पंजाब के लोग अकाली-भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हो रहे हैं बेचैन: केजरीवाल
3 पाटियाला में अमरिंदर को चुनौती देने को तैयार हूं : जनरल जे जे सिंह