ताज़ा खबर
 

पंजाब विधानसभा चुनाव: कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ जनरल जेजे सिंह

जेजे सिंह ने कहा कि एक सैनिक का बेटा आपको (अमरिंदर) हराएगा और यह होगी ऐतिहासिक जीत।

Author चंडीगढ़ | January 8, 2017 2:37 AM
JJ Singh vs Amarinder Singh, Punjab Assembly Polls, Punjab Assembly Polls News, Punjab Assembly Polls 2017, Punjab Assembly Polls latest newsपंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह। (फाइल फोटो)

पूर्व सेना अध्यक्ष जनरल जेजे सिंह शनिवार को शिरोमणि अकाली दल में शामिल हो गए। वह चार फरवरी को हो रहे पंजाब विधानसभा चुनाव में पटियाला शहरी सीट पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह से मुकाबला करेंगे। 71 साल के सिंह शनिवार शाम यहां शिअद में शामिल हो गए। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल मौजूद थे। बादल ने कहा कि जनरल सिंह ने पटियाला शहरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने में दिलचस्पी दिखाई थी। उन्होंने विश्वास जताया था कि वह पूर्व सैन्यकर्मी अमरिंदर के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे। शुक्रवार को जब संवाददाता सम्मेलन में अमरिंदर सिंह से उनके खिलाफ जनरल सिंह को चुनाव मैदान में उतारने पर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा था कि पहली बार होगा कि एक कैप्टन जनरल को हराएगा। वहीं जेजे सिंह ने कहा कि एक सैनिक का बेटा आपको (अमरिंदर) हराएगा और यह होगी ऐतिहासिक जीत।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पंजाब चुनाव: कॉमेडियन कपिल शर्मा भी करेंगे प्रचार, जानिए किसके लिए
2 पंजाब के लोग अकाली-भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हो रहे हैं बेचैन: केजरीवाल
3 पाटियाला में अमरिंदर को चुनौती देने को तैयार हूं : जनरल जे जे सिंह
IPL 2020 LIVE
X