ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: विंध्याचल मंदिर पहुंची प्रियंका, लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, देखें VIDEO

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर के मां विंध्यवासिनी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान कुछ लोग पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में मोदी- मोदी के नारे लगाने लगे।

मंदिर में पूंजा-अर्चना करती हुईं प्रियंका गांधी फोटो सोर्स- ट्विटर/कांग्रेस

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्वांचल के दौरे पर निकली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मिर्जापुर पहुंची। यहां उन्होंने मां विंध्यवासिनी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान कुछ लोग पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में मोदी- मोदी के नारे लगाने लगे। वहीं दूसरी तरफ यह देख कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक भी ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ और ‘प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे’ लगाने लगे। मंदिर परिसर में दोनों पार्टियों के समर्थकों के इस नारे से सियासी माहौल गर्म हो गया है।

प्रियंका के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे: दरअसल, प्रियंका गांधी ने सोमवार को गंगा यात्रा की शुरुआत की थी। इस क्रम में वे आज मिर्जापुर के विंध्याचल मंदिर पहुंची थी लेकिन जब प्रियंका पहुंचीं तो वहां उनके सामने ही कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। इस दौरान प्रियंका ने पूजा-अर्चना के बाद विजिटर बुक में ‘जय माता दी’ लिखा। बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने कंतित मजार शरीफ पर जियारत भी की।

प्रियंका ने चढ़ाई चादर: अपने पूर्वांचल दौरे के दौरान प्रियंका गांधी कंतित शरीफ इस्माइल चिश्ती की मजार पर पहुंचीं। यहां उन्होंने मजार पर चादर चढ़ाई। बता दें कि प्रियंका से पहले इस मजार पर पूर्व पीएम इंदिरा गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आ चुके हैं।

 

राहुल की सभा में भी लगे थे नारे: बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कर्नाटक रैली में कुछ बीजेपी समर्थकों ने मोदी-मोदी लगाए थे। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर उनकी पिटाई का आरोप लगा था। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस सरकार में लोकतंत्र खतरे में है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Elections 2019: पार्टी सांसद के खिलाफ बीजेपी यूनिट ने खोला मोर्चा? वायरल हुई चिट्ठी तो दी सफाई
2 हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है, तुम भी अपने नाम के आगे पप्पू रख लो, प्रियंका को किसने रोका हैः अनिल विज
3 त्रिपुरा में बीजेपी को बड़ा झटका तो महाराष्‍ट्र में कांग्रेस ने खोया नेता प्रतिपक्ष, उठापटक जारी