ताज़ा खबर
 

होली के दिन PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगी प्रियंका गांधी, मंदिर से दरगाह तक रहेंगे ये कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगी। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होने वाले होली समारोह में प्रियंका के शामिल होने की चर्चा है।

Author Updated: March 16, 2019 10:44 AM
प्रियंका गांधी फोटो सोर्स- जनसत्ता

लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी 18 मार्च को उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगी। बताया जा रहा है कि इस दौरान प्रियंका पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होने वाले होली आयोजन में शामिल होंगी। इसके अलावा वे प्रयागराज में पैदल मार्च और मिर्जापुर में एक रोड शो में भी शामिल होंगी। प्रियंका अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों से भी मिलेंगी। बता दें कि हाल ही में प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है।

होली के दिन पीएम मोदी के क्षेत्र में होंगी प्रियंका: दरअसल, लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। इस क्रम में पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी अपने तीन दिवसीय दौरे के लिए प्रयागराज, भदोही, मिर्जापुर और वाराणसी आदि क्षेत्रों का दौरा कर चुनावी तैयारियों को परखेंगी। उनका दौरा ऐसे समय हो रहा है जब पूरे देश में होली की धूम है। प्रियंका 18 मार्च को उत्तर प्रदेश जाएंगी और अपनी यात्रा के आखिरी दिन (होली के दिन) वो शीतला मंदिर में पूजा करने, नाविक समुदाय के सदस्यों से मिलने और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के घर जाएंगी। इस दौरान उनके वाराणसी में होली मिलन समारोह में शामिल होने की भी चर्चा है।

मंदिर और दरगाह जाएंगी: बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी मिर्जापुर में प्रसिद्ध विंध्याचल मंदिर और हज़रत इस्माइल चिश्ती की दरगाहा और चंद्रिका देवी मंदिर भी जा सकती है। इसके अलावा वह वाराणसी के अस्सी घाट और दशाश्वमेध घाट भी जाएंगी।

प्रयागराज से होगी प्रचार अभियान की शुरुआत: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मौजूदा कार्यक्रम के अनुसार, प्रियंका संगम पर प्रयागराज से अपने अभियान की शुरुआत करेंगी और बाद में सिरसा क्षेत्र में एक शिव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी। इसके बाद पुलवामा हमले में शहीद एक जवान महेश राज यादव के परिवार से मिलने जाएंगी।

कांग्रेस उम्मीदवार से करेंगी मुलाकात: बताया जा रहा है कि प्रियंका मिर्जापुर में काफी समय बिताएंगी। यहां कांग्रेस ने पूर्व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी को लोकसभा का टिकट दिया है। ललितेश पूर्व यूपी सीएम कमलापति त्रिपाठी के परपोते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 देश में गरमाया चुनावी माहौल: जोड़तोड़, गठबंधन, बंटवारा
2 Lok Sabha Election 2019: कागजी तमगा, जमीनी ‘स्मार्ट’ होना बाकी है
3 गठबंधन नहीं हुआ तो सातों सीटें भाजपा की झोली में : अजय माकन