ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: पोस्टर से कांग्रेस-आप पर निशाना, लिखा- तुम भी भ्रष्ट, हम भी भ्रष्ट, BJP को क्या है कष्ट?

लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में पोस्टर वार शुरू हो गया है। बीजेपी नेता के घर के बाहर लगे पोस्टर में आप और कांग्रेस पर निशाना साधा गया है। पोस्टर में दोनों पार्टियों को भ्रष्ट बताया गया है।

शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी का तंज फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के पूर्व दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर चल रही चर्चा के बीच बीजेपी ने दोनों पार्टियों पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता विजय गोयल के आवास के बाहर लगी एक होर्डिंग में शीला दीक्षित की फोटो से आप पर तंज कसा गया है। इस फोटो में एक तरफ लिखा है 2013 में बेईमान और 2019 में ईमानदार। साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर इशारा करते हुए कहा गया है कि उन्होंने कहा था कि सरकार में आते ही 24 घंटों के अंदर उन्हें (शीला दीक्षित) जेल में डाल दूंगा। इसके साथ ही होर्डिंग में सबसे ऊपर लिखा हुआ है कि तुम भी भ्रष्ट- हम भी भ्रष्ट, बीजेपी को क्या है कष्ट?

दरअसल, हाल ही में सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर मीडिया में कई ऐसी खबरें आईं थी, जिनमें उन्होंने कांग्रेस से गठबंधन करने की इच्छा जताई थी। हालांकि कांग्रेस की ओर से इसे नकार दिया गया था। इसके बाद बीजेपी ने केजरीवाल और शीला दीक्षित पर तंज कसा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल के घर के बाहर लगे पोस्टर में लिखा है कि दोनों ही पार्टियां (आप-कांग्रेस) भ्रष्ट हैं। फिलहाल ये पोस्टर लोगों में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

यहां देखे दिन भर की खबरों के अपडेट

बता दें कि आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने 19 मार्च को कहा था कि कांग्रेस ने उनके साथ गठबंधन करने से इनकार कर दिया है और अब दोनों दल आपस में बातचीत नहीं करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कांग्रेस एक धड़ा आप से गठबंधन के पक्ष में है तो दूसरा पक्ष आप से गठबंधन नहीं करना चाहता। हालांकि शीला दीक्षित ने एक बयान के जरिए साफ़ कर दिया है कि आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला राहुल गांधी लेंगे।

Next Stories
1 मैनपुरी अब भी मुलायम का मजबूत किला
2 Lok Sabha Election 2019: सोलह में से छह चुनाव ही जीती है कांग्रेस
3 Lok Sabha Election 2019: तीन केंद्रीय मंत्रियों को टिकट देने का विरोध
ये पढ़ा क्या?
X