ताज़ा खबर
 

Delhi: थप्पड़ कांड के बाद फिर सुर्खियों में अरविंद केजरीवाल, रोड शो में लगे ‘मोदी’ के नारे

थप्पड़ कांड के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें कि केजरीवाल के रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाए।

पीएम नरेन्द्र मोदी और अरविंद केजरीवाल, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

2019 लोकसभा चुनाव के तहत पांचवे चरण का मतदान जारी है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप (आम आदमी पार्टी) मुखिया अरविंद केजरीवाल भी काफी सुर्खियों में हैं। अभी हाल ही में वो थप्पड़ कांड के चलते सुर्खियों में थे तो सोमवार को फिर से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में अरविंद केजरीवाल रोड शो करते नजर आ रहे हैं जबकि उनके रोड शो में मौजूद कुछ लोग पीएम नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारे लगा रहे हैं। रोड शो में मौजूद लोग जोर- जोर से ‘मोदी- मोदी’ चिल्ला रहे हैं। बता दें कि वीडियो दिल्ली के करावल नगर का बताया जा रहा है। जहां सोमवार को अरविंद केजरीवाल प्रचार प्रसार के लिए पहुंचे।

आप विधायक ने थामा कमल: बता दें कि सोमवार को अरविंद केजरीवाल को एक और झटका लगा है। जानकारी के मुताबिक बिजवासन से आप के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीतने वाले देवेंद्र सहरावत बीजेपी में शामिल हो गए। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले सहरावत को आप ने अपनी प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था। आप पार्टी ने सहरावत पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया था।

National Hindi News, 6 May 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक में

अरविंद केजरीवाल को पड़ा था थप्पड़: गौरतलब है कि शनिवार को केजरीवाल दिल्ली के मोती नगर में प्रचार करने पहुंचे थे, तभी एक शख्स ने केजरीवाल की गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि उसके तुरंत बाद ही केजरीवाल के समर्थकों ने शख्स को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। थप्पड़ जड़ने वाले शख्स का नाम सुरेश बताया जा रहा है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अरविंद केजरीवाल पर हमला हुआ हो। इससे पहले भी साल 2011 से अरविंद केजरीवाल पर 12 बार हमला हो चुका है। जिसमें कभी थप्पड़, कभी स्याही तो कभी मिर्च का इस्तेमाल हुआ है।

 

12 मई को होगा मतदान: दिल्ली की सभी 7 सीटों पर 12 मई को वोटिंग होगी ऐसे में प्रचार प्रसार के लिए सिर्फ 4 दिन का वक्त ही बचा है। वहीं बात दिल्ली में चुनाव की करें तो इस बार मुकाबला त्रिकोणीय देखने को मिल रहा है। जिसमें कांग्रेस- बीजेपी और आप शामिल हैं। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनावों में दिल्ली की सभी सात सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: जब बीजेपी के पंडाल में कांग्रेसी सुरजेवाला ने की जनसभा
2 PM मोदी के बाद अब अकाली-बीजेपी नेता का राजीव गांधी पर बयान, बताया ‘फादर ऑफ मॉब लिंचिंग’
3 Loksabha Election 2019: दिग्विजय के लिए मिर्ची हवन कर रहे स्वामी वैराग्यानंद, बोले- नहीं जीते तो ले लूंगा समाधि
IPL 2020 LIVE
X