ताज़ा खबर
 

PM मोदी बोले- विपक्ष मेरे पिछड़ेपन का उड़ा रहा मजाक, नामदारों की गालियां खाने की पड़ चुकी है आदत

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पीएम नरेंद्र मोदी को बसपा सुप्रीमों मायावती द्वारा नकली ओबीसी बताए जाने के बाद पीएम ने बरेली में मायावती पर जमकर निशाना साधा।

Author Updated: April 20, 2019 7:28 PM
पीएम मोदी (फोटो सोर्स: ANI)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के बरेली पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बसपा सुप्रीमों द्वारा नकली ओबीसी बताए जाने पर कहा, “अब ये मेरे पिछड़ेपन का सर्टीफिकेट भी बांटने लगे हैं, वो मेरे पिछड़े होने का मजाक उड़ा रहे हैं। हर चुनाव में इन लोगों को पराजय सामने दिखने लगती है तो ये खेल शुरू हो जाता है। मेरी जाति पर आ जाते हैं।” आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “कोई नीच बोलता है, कोई कुछ गाली देता है। वैसे भी हम गरीबों को पिछड़ों को सदियों से ये नामदारों की गालियां खाने की आदत हो गई है। मुझे भी हो गई है। लेकिन मैं इनसे पूंछना चाहता हूं आपने अपने परिवार का पिछड़ापन दूर करने के अलावा और कुछ किया है क्या?”

National Hindi News, 20 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

कुछ इस अंदाज में विपक्ष पर किया हमला: पीएम मोदी ने बरेली में कहा कि कांग्रेस हो या फिर सपा-बसपा, इन लोगों के पास देश के लिए कोई विजन नहीं है। इनका एक ही एजेंडा है- मोदी हटाओ। ये मोदी को गालियां दे रहे हैं क्योंकि मोदी ने इनकी तुष्टिकरण की राजनीति, इनकी वोटबैंक पॉलिटिक्स के आगे घुटने टेकने से इनकार कर दिया है।

 

बसपा पर इशारों में तंज: बसपा सुप्रीमों के द्वारा खुद को नकली ओबीसी बताए जाने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि मुझे ये देखकर हैरानी होती है कि आजकल विपक्षी, सड़क-बिजली-पानी या महंगाई जैसे बुनियादी मुद्दे छोड़कर असली-नकली पर बहस कर रहे हैं। सच्चाई यही है कि इन लोगों को गरीबों की, दलितों की, पिछड़ों, मध्यम वर्ग की समस्या से कुछ लेना-देना नहीं है। इनके लिए सबसे बड़ा लक्ष्य है कुर्सी।

सपा पर साधा निशाना: पीएम मोदी ने कहा कि समाजवादी राज में इन लोगों ने दुकानों पर कब्जा किया, स्कूलों पर कब्जा किया, अस्पतालों पर कब्जा किया और मुझे बताया गया है कि ‘बरेली की मस्जिदों’ तक को नहीं छोड़ा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: हेमंत करकरे से जुड़े सवाल पर तमतमाईं साध्वी प्रज्ञा, तीसरा सवाल सुनते निकाल दिया ईयर फोन, टीवी पैनल से उठीं
2 Lok Sabha Election 2019: सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा देशद्रोही, नहीं पूरे किए वादे
3 Lok Sabha Election 2019: राहुल की नागरिकता और पढ़ाई को लेकर उठे सवाल, बीजेपी ने मांगी सफाई
जस्‍ट नाउ
X