ताज़ा खबर
 

Balakot को लेकर पीएम ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- वे मोदी पर सर्जिकल स्ट्राइक करने में व्यस्त हैं

गुजरात में पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं आतंक पर स्ट्राइक कर रहा हूं और विपक्ष मुझ पर स्ट्राइक कर रहा है। बता दें कि मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में थे।

पीएम नरेंद्र मोदी फोटो सोर्स- ट्विटर/BJP

2019 Lok Sabha Election से पहले अपने गृहराज्य गुजरात पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कथित तौर पर एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने को लेकर विपक्ष को आड़े हाथों लिया। पीएम मोदी ने कहा कि वे मोदी के खिलाफ स्ट्राइक करने में व्यस्त है और मैं आतंक के खिलाफ स्ट्राइक करने में जुटा हूं। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि आज बिचौलियों के हमदर्द परेशान हैं। इसलिए मोदी हटाओ-मोदी हटाओ चिल्ला रहे हैं, लेकिन आपके आशीर्वाद से यह चौकीदार अड़ा है और अपने इरादों पर खड़ा भी है।

दरअसल, पीएम मोदी मंगलवार को (5 मार्च) गुजरात के अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भारतीय वायुसेना की बालाकोट में कार्रवाई का जिक्र करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा और कहा, “वे मोदी पर स्ट्राइक करने में लगे हैं और मोदी आतंक पर स्ट्राइक कर रहा है।” बता दें कि इसके पहले सोमवार को (4 मार्च) पीएम ने कहा था कि देश आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा, चुन-चुनकर बदला लेगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर जाकर भी हिसाब चुकता करेगा।”

कांग्रेस पर साधा निशाना- पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि क्या कांग्रेस से हम ऐसी उम्मीद कर सकते हैं कि वह आतंक के सरपरस्तों को खत्म करेगी? नहीं, आतंकवाद के खिलाफ नरमी के इसी कांग्रेसी रवैये की वजह से पहले आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब नहीं मिल पाया। जिस पार्टी ने सबसे लंबे समय तक देश पर शासन किया, जिस पार्टी के नेताओं ने हमारी पराक्रमी सेना के हाथ बांधकर रखे, उसके नेता अब हमारे वीर जवानों के सामर्थ्य पर सवाल उठा रहे हैं। इसमें भी मध्य प्रदेश के एक नेता बहुत आगे नजर आ रहे हैं।

विपक्षी दल मांग रहे हमले के सबूत : गौरतलब है कि बालाकोट में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद तमाम विपक्षी दल केंद्र सरकार से हमले की जानकारी मांग रहे हैं। ममता बनर्जी, कपिल सिब्बल, दिग्विजय सिंह सरीखे कई नेता सरकार से मांग कर रहे हैं कि बालाकोट में मारे गए आतंकियों के बारे में सरकार विपक्ष से भी जानकारी साझा करे। ममता बनर्जी ने कहा कि देश को जानने का अधिकार है कि एयर स्ट्राइक के बाद आखिर क्या हुआ? इसके अलावा बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी हवाई हमले में हताहत हुए लोगों के बारे में जानकारी देने की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App