ताज़ा खबर
 

राहुल की सभा में बोले लोग- मोदी की रैली बताकर लाए थे, हाथ की रैली दिखा रहे हैं, बीजेपी बोली- ‘ठग कांग्रेस’ से सावधान

भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक शख्स कहता नजर आ रहा है कि उसे भाजपा की रैली कहकर कांग्रेस की रैली में लाया गया है।

राहुल गांधी और नरेन्द्र मोदी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

2019 लोकसभा चुनाव को सियासी माहौल जारी है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें बातचीत के दौरान एक शख्स कहता है कि हमे तो भाजपा की रैली बोलकर लाए थे लेकिन यहां आने के बाद पता लगा कि ये तो राहुल गांधी की रैली है।

कहां का है वीडियो: दरअसल ये वीडियो लल्लनटॉप का है जिसमें रिपोर्टर जनता से बातचीत कर रहा है। बातचीत के शुरुआत में रिपोर्टर पूछता है कि कितने लोग यहा हेलिकॉप्टर देखने आए हैं। इस पर कई लोगो हां कहने के लिए चिल्लाते हैं। वहीं एक बच्चा पूरे जोश में कहता है कि वो सबसे पहले यहां हेलिकॉप्टर देखने आया है। वहीं जब रिपोर्टर पूछता है कि राहुल गांधी पसंद है? तो बच्चा कहता है कि राहुल गांधी नहीं पसंद है लेकिन हेलिकॉप्टर पसंद है। इस बातचीत के बीच में ही एक शख्स कहता है कि उसे तो भाजपा की रैली बोलकर लाए थे लेकिन जब यहां आए तो पता चला की ये तो राहुल गांधी की रैली है। वहीं लोग मोदी की भी जमकर तारीफ करते नजर आए। गौरतलब है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी का है।

National Hindi News, 16 April 2019 LIVE Updates: पढ़े दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक पर

किसकी रैली में भीड़ ज्यादा: वीडियो में बातचीत के दौरान एक शख्स कहता है कि वो तो रैली में यह देखने आया है कि राहुल की रैली में भीड़ ज्यादा थी या फिर कांग्रेस की में। इसके बाद शख्स कहता है कि योगी जी की रैली में भीड़ ज्यादा था और कांग्रेस की में उसके आगे कुछ नहीं। वहीं शख्स दावा ठोकता है- ‘आएगा तो मोदी ही।’ वहीं कुछ लोगो योगी सरकार की भी काफी तारीफ करते नजर आए।

 

भाजपा ने शेयर किया वीडियो: लल्लनटॉप के वीडियो को भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने कैप्शन दिया है-  जनहित में जारी, ‘ठग कांग्रेस’ से सावधान!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App