ताज़ा खबर
 

VIDEO: काले झंडे दिखाने पर भड़के कन्हैया कुमार के समर्थक, लोगों को दौड़ाकर पीटा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बिहार के बेगूसराय में भाकपा प्रत्याशी कन्हैया कुमार के समर्थकों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान लोगों को पीटा भी गया।

भाकपा प्रत्याशी कन्हैया कुमार। फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: बिहार के बेगूसराय में भाकपा प्रत्याशी कन्हैया कुमार को काले झंडे दिखाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इसके बाद कन्हैया कुमार के समर्थक भड़क गए। आरोप है कि उन्होंने लोगों को दौड़ाकर और उनके घरों में घुस-घुसकर पीटा।

इस वजह से हुआ विवाद : बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार अपने समर्थकों के साथ रविवार (21 अप्रैल) को बेगूसराय में रैली निकाल रहे थे। इस दौरान कुछ लोग उन्हें काले झंडे दिखाने लगे, जिससे कन्हैया के समर्थक भड़क गए। ऐसे में लोगों व समर्थकों के बीच हाथापाई होने लगी। वहीं, इसके बाद कन्हैया के समर्थकों ने लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर व उनके घरों में घुसकर पीटा।

National Hindi News, 22 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर के लिए यहां करें क्लिक

सुजानपुर कोरैय गांव में हुई घटना : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर कोरैय गांव में सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार रोड शो निकाल रहे थे। विरोध जताने वालों ने कन्हैया से सवाल-जवाब भी किए थे, जिससे सीपीआई प्रत्याशी के समर्थक भड़क उठे।

घर में घुसकर पीटा : कन्हैया के समर्थकों के गुस्से से बचने के लिए लोग अपने-अपने घरों में छिप गए, लेकिन उन्हें वहां भी नहीं बख्शा गया। समर्थकों ने घरों में घुसकर भी लाठी-डंडे भांजे। इस दौरान मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

लगातार हो रहा कन्हैया का विरोध : बता दें कि बेगूसराय में सीआईआई के टिकट पर कन्हैया कुमार ताल ठोंक रहे हैं। वहीं, बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मैदान में उतारा है। दोनों ही प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। हालांकि, कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान कई बार लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है। लोगों ने उनसे आजादी और जातिगत आरक्षण को लेकर सवाल पूछे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: बंगाल: प्रभावशाली मुस्लिम धर्मगुरुओं की लोगों से अपील- संभलकर करें वोट वर्ना…
2 योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला, बोले- विदेश में खुद को गांधी नहीं विंसी बताते हैं राहुल
3 Lok Sabha Election 2019: योगी सरकार की मंत्री की टिप्पणी- बसपा में साहब दुनिया छोड़ गए, बीवी और गुलाम बचे रह गए
Ind vs Aus 4th Test Live
X