ताज़ा खबर
 

आठ घंटों तक बोलते रहे संबित पात्रा! बीजेपी प्रवक्ता के शेड्यूल पर लोगों ने पूछा- क्या खाते हैं?

Gujarat Election Chunav Result 2017 (गुजरात चुनाव परिणाम 2017): संबित पात्रा ने ट्वीट किया था कि वो कब से कब तक किस चैनल पर दिखेंगे।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा।

सोमवार का दिन चुनाव नतीजों का दिन था। इस दिन गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के नतीजे आए। सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती चालू हुई। वोटों की गिनती के साथ ही देश भर के तमाम समचार चैनल भी तैयार थे कि कैसे पल-पल का अपडेट अपने दर्शकों को दे सके। न्यूज़ चैनलों के साथ ही तमाम राजनीतिक दलों के प्रवक्ता औऱ नेता भी सुबह से ही जुड़े थे। समय-समय पर आ रहे रुझानों पर पार्टी प्रवक्ता अपने राजनीतिक दल की तरफ से बयान दे रहे थे। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी सुबह से ही न्यूज चैनलों पर अपनी पार्टी का स्टैंड रखते नजर आए। सोमवार को चली दिन भर के मैराथन टीवी डिबेट्स में हिस्सा लेने से पहले संबित पात्रा ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने अपना दिनभर का कार्यक्रम बताया कि वो कब से कब तक किस चैनल पर दिखेंगे। संबित का कार्यक्रम सुबह 9 बजे से लेकर शाम के 5 बजे के बाद तक था। 8 घंटे लगातार टीवी डिबेट में बोलने के स्टैमिना को लेकर लोगों ने संबित पात्रा से पूछ लिया कि आखिर आप खाते क्या हो।

लोग कमेंट करने लगे कि आपको थोड़ा भारी नाश्ता करना चाहिए। वहीं कुछ लोग ये भी लिखने लगे कि इनको नाश्ते की जरूरत नहीं है, वोटों की गिनती देख ही इनमें ताकत आ जाती है। कुछ ने तो कमेंट करते हुए ये तक लिख दिया कि आप तो मोदी जी से भी ज्यादा बिज़ी हैं।

 

आपको बता दें कि गुजरात में भाजपा फिर सत्‍ता हासिल करने की ओर अग्रसर है। गुजरात में अब तक 93 सीटों के नतीजे आए हैं। भाजपा ने 46, कांग्रेस ने 47 और अन्‍य ने 4 सीटें जीत ली हैं। शेष सीटों पर चुनाव परिणाम कुछ देर में घोषित कर दिए जाएंगे। वहीं अगर कुल सीटों की बात करें तो बीजेपी 99 कांग्रेस 80 और अन्य 3 सीटों पर आगे चल रहे हैं। 2012 में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी को 115 सीटें मिली थीं वहीं कांग्रेस के खाते में 61 सीटें आई थीं। इस बार के नतीजों में बीजेपी को लगभग 15 सीटों का नुकसानम हुआ है तो वहीं कांग्रेस 20 सीटों के फायदे पर है। हिमाचल प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना तय है। यहां की 68 सीटों में से 43 पर बीजेपी जीतती नजर आ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App