ताज़ा खबर
 

फारूख अब्दुल्ला बोले, ‘पाकिस्तान कभी साजिश नहीं करता’

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री की यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में उन्हें हराने के लिए साजिश की जा रही है।

Farooq Abdullah, Farooq Abdullah says, Farooq Abdullah demands, Farooq Abdullah statement, Rajnath Singh, Rajnath Singh says, Kashmir Issue, Resolve Kashmir Issue, Political Initiative, National newsनेशनल कॉन्फ्रेंस नेता और जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला। (File Photo)

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के नेता फारूख अबदुल्लाह ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को लेकर फिर से विवादित टिप्पणी की है। मंगलवार को उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान कोई साजिश नहीं करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो वहां (पाक में) खाना खाने गए थे। ऐसे में वह उनके खिलाफ वह कैसे साजिश कर सकता है। अदुल्लाह की यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी को हराने के लिए पाकिस्तान में साजिश की जा रही है। अबदुल्ला मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। यह पूछे जाने पर कि क्या गुजरात में पीएम मोदी (भाजपा) को हराने के लिए पाकिस्तान में साजिश हो रही है? उन्होंने जवाब दिया, “वह तो खुद पाकिस्तान में खाना खाने गए थे। जब वहां खाना खाया, तो क्या फिर उनके खिलाफ साजिश की उन्होंने? पाकिस्तान कोई साजिश नहीं करता है।”

अबदुल्ला ने आगे गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणामों पर कांग्रेस को उसके प्रदर्शन पर बधाई दी। साथ ही अपनी राय देते हुए बोले, “कुछ लोगों ने अगर कुछ अप्रिय बातें नहीं कही होती तो कांग्रेस पार्टी गुजरात में जीत जाती।”

Farooq-Abdullah नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला।

बता दें कि गुजरात चुनाव प्रचार के बीच पीएम ने अपने भाषणों में पाकिस्तान का जिक्र किया था। उन्होंने एक भाषण में यह तक कहा था कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर डिनर पर पाकिस्तानी अधिकारियों से मिले थे, जहां उन्होंने विधानसभा चुनावों को प्रभावित करने की साजिश रची थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अंजना ओम कश्यप ने ट्वीट की मोदी की फोटो, लिखा- अब लाइफ में क्या ‘चाय-हिए’
2 गुजरात चुनाव परिणाम 2017: AAP प्रत्याशियों से ज्यादा मिले NOTA को वोट! वायरल हो रहा यह डेटा
3 गुजरात: 1975 के बाद पहली बार केवल 99 विधायकों के साथ बनेगी सरकार, ये रही पूरी लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X