ताज़ा खबर
 

दिल्ली: गली-गली घूमकर नालियां ठीक करा रहे अरविंद केजरीवाल! इंजीनियर समेत पहुंचे बदरपुर; देखें VIDEO

ट्वीट के साथ एक वीडियो भी अपलोड किया गया था, जिसमें सीएम कह रहे थे, "आपके इलाके से कुछ मेरे पास आए थे। तीन समस्याएं लेकर...पहली- पानी की, दूसरा- सीवर और तीसरा- टूटी सड़कें।"

Author नई दिल्ली | June 6, 2019 2:59 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फोटोः पीटीआई)

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल इन दिनों राजधानीवासियों की समस्याओं पर जमकर ध्यान दे रहे हैं। गुरुवार (छह जून, 2019) को वह दक्षिणी दिल्ली के बदरपुर इलाके पहुंच गए। लोगों के बीच सीएम गली-गली घूमे और जन समस्याएं जल्द से जल्द होने का आश्वासन दिया। सीएम उस दौरान साथ में कुछ इंजीनियरों को लेकर भी स्थानीय इलाके में गए थे। उन्होंने कहा, “पानी, सीवर और सड़क जैसी आपकी बुनियादी और मुख्य समस्याओं का हल इस महीने हो जाएगा।”

आप के टि्वटर हैंडल से इस घटना के बारे में लिखा गया, “जब सरकार चलाने वाला, जनता के बीच का हो तो…देखिये, लोगों की समस्याओं का निपटारा ऐसे होता है- ऑन द स्पॉट! बदरपुर विधानसभा में जनता के बीच अरविंद केजरीवाल।”

ट्वीट के साथ एक वीडियो भी अपलोड किया गया था, जिसमें सीएम कह रहे थे, “आपके इलाके से कुछ मेरे पास आए थे। तीन समस्याएं लेकर…पहली- पानी की, दूसरा- सीवर और तीसरा- टूटी सड़कें। मैं आज इन तीनों का इंतजाम कर के आया हूं।” सीएम के यह कहते ही उनके आस-पास जुटी भीड़ तालियां बजाने लगी थी।

माइक पर उन्होंने आगे कहा, “ये वाली चार गलियां छोड़कर बाकी पूरे इलाके में पानी की पाइपलाइन पड़ चुकी हैं। इन चारों में भी इस महीने पाइपलाइन पड़ जाएगी। सारे इंजीनियर मेरे साथ हैं, मैं उन्हें लेकर आया हूं और जहां पाइपलाइन पड़ चुकी हैं, वहां एक हफ्ते में गंगा वॉटर आ जाएगा। आगे घर-घर में टोंटियों में पानी आ जाएगा। इसके टेंडर हो चुके हैं। जिस-जिस गली में सीवर बनते जाएंगे, वहां साथ-साथ गली का निर्माण भी हो जाएगा, ताकि बारिश में आपको दिक्कत न हो। सही है?” देखें पूरा वीडियोः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App