ताज़ा खबर
 

एनडी तिवारी के भतीजे बोले- उनकी मानसिक हालात ठीक नहीं, खुद पता नहीं होगा कि उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली

एनडी तिवारी के भतीजे का कहना है कि उन्हें गुमराह किया गया है।

एनडी तिवारी बेटे रोहित शेखर के साथ।

उत्‍तराखंड में कांग्रेस को तगड़ा झटका देते हुए पार्टी के वरिष्‍ठ नेता नारायण दत्‍त तिवारी बुधवार को अपने बेटे रोहित शेखर के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। एनडी और उनके बेटे रोहित शेखर ने नई दिल्‍ली में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की। हालांकि, तिवारी के भतीजे का कहना है कि उन्हें गुमराह किया गया है। उन्हें पता भी नहीं होगा कि वे भाजपा में शामिल हो गए हैं।

एनडी तिवारी के भतीजे मनीष तिवारी ने एएनआई से कहा, ‘उनकी (एनडी तिवारी) उम्र का तकाजा है। आप रिपोर्ट्स देख सकते हैं, उनकी शारीरिक और मानसिक हालात सही नहीं है। मुझे पूरा भरोसा है कि उन्हें नहीं पता होगा कि उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली है। उनसे कमरे में अकेले में पूछिए, आपको जवाब मिल जाएगा। मैं हैरान हूं, मुझे लगता है कि उन्हें भाजपा ज्वाइन करने को लेकर गुमराह किया है। उन्हें गुमराह उन लोगों ने किया है, जिनके निहित स्वार्थ हैं।’ वहीं एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर ने कहा कि क्या आपने देखा कि कांग्रेस में मेरे पिता को सम्मान दिया गया? उन्हें बिल्कुल भुला दिया गया था।

‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है। यह तिवारी परिवार के सदस्यों के लिए हैरान करने वाला कदम है। हम लोग यह सोच भी नहीं सकते कि तिवारी जी ऐसा कदम उठाएंगे, क्योंकि हम स्वतंत्रता सेनानी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। हम लोगों ने आजादी की लड़ाई लड़ी है। जिन लोगों के हित जुड़े हुए थे, उन्होंने यह करवाया है। वे राजनीतिक फायदा चाह रहे थे।’

जब एनडी तिवारी ने भाजपा की सदस्यता हासिल की तो उनके साथ पत्‍नी उज्‍जवला तिवारी और बेटा रोहित शेखर भी थे। एनडी तिवारी उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड, दोनों राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री रह चुके हैं। चुनावों से ऐन पहले उनका भाजपा में शामिल होने कांग्रेस के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App