ताज़ा खबर
 

निगम की 48 सीटों पर चुनाव लड़ेगी राकांपा

पार्टी के दिल्ली के अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने कहा कि पार्टी की रीति और नीति के तहत दिल्ली नगर निगम चुनाव में जनता को भ्रष्टाचार व अपराध मुक्त शासन देने का आह्वान किया गया है।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 00:29 am
राकांपा अध्यक्ष शरद पवार। (फाइल फोटो)

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) दिल्ली नगर निगम के चुनावों में 48 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। इसकी जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर और दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने एक पत्रकार वार्ता में दी है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने सिर्फ उन्हीं वार्डों में चुनाव लड़ने का फैसला किया है, जहां पर उन्हें संगठन और क्षेत्रवासियों की सेवा करने के लिए योग्य उम्मीदवार मिले हैं।
पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने कहा कि दिल्लीवासियों ने निगम में भाजपा को और दिल्ली सरकार में आम आदमी पार्टी को जिम्मा दिया है। ये दोनों दल आपस में रोजाना कोई न कोई विवाद खड़ा करते रहे, जिससे दिल्ली का विकास रुक गया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी यदि दिल्ली में कोई भी सीट जीतती है, तो उस क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के उम्मीदवार का किसी भी अन्य पार्टी के प्रत्याशी से सीधा टकराव नहीं हैं। उनकी पार्टी के उम्मीदवार उस क्षेत्र के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेंगे। पार्टी के दिल्ली के अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने कहा कि पार्टी की रीति और नीति के तहत दिल्ली नगर निगम चुनाव में जनता को भ्रष्टाचार व अपराध मुक्त शासन देने का आह्वान किया गया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के सभी उम्मीदवार काफी समझदार और बरसों से दिल्ली से जुड़े हैं।

चुनाव आयोग ने किसी भी तरह के एग्जिट पोल पर लगाया बैन; मीडिया से कहा- "ज्योतिषी के माध्यम से न करें चुनावी भविष्यवाणी"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App