ताज़ा खबर
 

तेजस्वी के फैन हुए मराठा दिग्गज शरद पवार, कहा- उनसे युवाओं को मिलेगी प्रेरणा

एनडीए ने अब तक 120-130 सीटों पर बढ़त बना रखी है, वहीं राजद के नेतृत्व वाले महागठबंधन ने अभी 110-115 सीटों पर आगे चल रही है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: November 10, 2020 10:33 PM
NCP, Sharad Pawar, Tejashwi Yadavराकांपा नेता शरद पवार ने तेजस्वी यादव की तारीफ की। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

बिहार चुनाव के नतीजों में एनडीए और महागठबंधन के बीच कड़ी टक्कर जारी है। इस बीच भाजपा और राजद में बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनने की होड़ है। माना जा रहा है कि राजद को बढ़त मिलने से तेजस्वी पार्टी के बड़े नेता के तौर पर उभरेंगे। इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने तेजस्वी की तारीफ करते हुए कहा है कि शायद बिहार में इस बार नतीजे न बदलें, पर इससे भविष्य में बदलाव का रास्ता साफ हो गया है।

पवार ने पुणे में रिपोर्टरों से बातचीत के दौरान कहा, “बिहार में अभियान के दौरान हमने देखा कि एक तरफ नरेंद्र मोदी थे, जो कि कई सालों तक मुख्यमंत्री रहे हैं और प्रधानमंत्री के तौर पर दूसरा कार्यकाल देख रहे हैं। उनके साथ सत्तासीन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी थे। पर दूसरी तरफ तेजस्वी यादव जैसा एक अनुभवहीन युवा था। इसके बावजूद तेजस्वी ने जिस तरह चुनाव लड़ा वह कई युवाओं के लिए प्रेरणादयक है।”

पवार ने आगे कहा, “आज के नतीजे भले ही बदलाव न ला पाएं, पर इनसे भविष्य में होने वाले बदलावों का रास्ता साफ होगा।” बता दें कि बिहार में इस साल चुनाव नतीजे काफी दिलचस्प रहे हैं। एनडीए ने अब तक 120-130 सीटों पर बढ़त बना रखी है, वहीं राजद के नेतृत्व वाले महागठबंधन ने अभी 110-115 सीटों पर आगे चल रही है। बताया गया है कि अभी लाखों वोटों की गिनती बाकी है। ऐसे में चुनाव के नतीजे रात तक आ सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 न कोई बड़ा भाई न छोटा, हम दोनों जुड़वा भाई- बिहार नतीजों में बीजेपी से पिछड़ने पर बोले जेडीयू नेता
2 Bihar Elections में RJD की पहली जीत, मोकामा से 50% वोट शेयर से जीते जेल में बंद अनंत सिंह, जानिए बाहुबली की कहानी
3 Bihar Election Result 2020: ब‍िहार चुनाव मतगणना: क्‍या थी जन के मन की बात, जो आए ऐसे पर‍िणाम?
यह पढ़ा क्या?
X